May 27, 2017

ताज़ा खबर

 

ये है मोहब्बतें में शगुन ने मणि और रमन के बीच की मिसअंडरस्टैंडिंग का फायदा उठाया

Ye Hai Mohabbatein Full Episode: रमन को इशिता पर शक होता है कि वो मणि से माफी मांगने गई लेकिन उससे झूठ बोला। क्योंकि शगुन ने रमन को ये बात पहले ही बता दिया था। शगुन यहां रमन और मणि के बीच हुई मिसअंडरस्टैंडिंग का पूरा फायदा उठा रही है।

Author नई दिल्ली | October 2, 2016 16:09 pm

ये है मोहब्बतें के 1 अक्टूबर के एपिसोड में आपने देखा कि आलिया, आदि से अपने पापा मणि की तरफ से माफी मांगती है। लेकिन आदि कहता है कि वो चीजों को समझता है और वैसे भी दोनों के पापा बहुत ही इमोशनल हैं। इधर रमन इशिता को एक सॉरी लिखा लेटर देता है और पूछता है कि वो रात में कहां थी तो इशिता ने बताया कि वो अपने एक पेशेंट के साथ थी। रमन ने पिहु को कॉल लगाया लेकिन शगुन ने फोन उठाया और उसे पिहु से बात करने से मना कर दिया। शगुन ने उसे कहा कि बात क्या है , तुमने खुद ही प्रॉब्लम क्रियेट किया और अब खुद ही माफी भी मांग रहे हो। उसने रमन को इशिता वाली भी बात बता दी कि इशिता माफी मांगने के लिए वहां आई थी।

yhm-2

मणि ,अभिषेक को कॉल करता है लेकिन वो कॉल रिसीव नहीं करता है । इस पर शगुन उसे बोलती है कि रमन उसका काफी अच्छा फ्रेंड है तो वो उस के खिलाफ कभी कोई एक्शन नहीं लेगा। इसके बाद मणि गुस्से में घर से चला जाता है। आलिया , आदि को ये सब बातें बताने के लिए कॉल करती है लेकिन वो रिसीव नहीं कर पाता है। इसके बाद वो इशिता को कॉल करती है लेकिन इशिता भी घर के कामों में व्यस्त होने के कारण उससे बात नहीं कर पाती है। आलिया, शगुन से मणि के बारे में पूछती है। इस पर शगुन उसे बताती है कि बैंक वालों ने उसे लोन देने से मना कर दिया है क्योंकि रमन ने उन्हें बता दिया कि मणि भरोसे लायक इंसान नहीं है।

दूसरी तरफ सिमी, रमन और इशिता को कोई फोटो देती है। रमन आकर वो फोटो ले लेता है और गुस्से में किचन में जाकर उसे जला देता है और इशिता से ये पूछता है कि वो पिछली रात में कहां थी। इशिता ने उसे बताया कि वो बता चुकी है । लेकिन रमन उस पर झूठ बोलने का इल्जाम लगाते हुए कहता है कि वो मणि से माफी मांगने गई थी। इशिता ने कहा कि वो वहां माफी मांगने नहीं गई थी और साथ ही वो मणि और उस लड़की की कहानी बताती है कि किस तरह रमन को इन सब में फंसाया गया था। मणि भल्ला हाउस आता है और सभी से बहुत लड़ाई करता है जिसपर इशिता काफी रोती है।

इधर दूसरे सीन में रमन की मां रमन के पापा से कहती हैं कि इशिता को ऐसा नहीं करना चाहिए था और रमन को भी उस पर इतना गुस्सा नहीं होना था। आदि सभी को बोलता है कि कोई तो है जो रमन और मणि के बीच की मिसअंडरस्टैंडिंग का फायदा उठाना चाह रहा है।

शगुन और आलिया मणि के घाव की ड्रेसिंग कर रहे हैं। शगुन, मणि से बोलती है कि रमन को बिजनेस में ऐसा गेम नहीं खेलना चाहिए। इस पर आलिया उसे टोकते हुए बोलती है वो क्यों रमन को बार बार-बीच में लाती हैं। इस पर मणि गुस्सा होकर आलिया से उसका फोन छीन लेता है।

Read Also:

‘ये है मोहब्बतें’ में शगुन पर क्यों आया आलिया पर हुए हमले का इल्जाम, जानिए

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 2, 2016 4:09 pm

  1. No Comments.

सबरंग