ताज़ा खबर
 

ये है मोहब्बतें में रमन और इशिता ने पिहू से मिलने के लिए बदला अपना रूप

Ye Hai Mohabbatein Full Episode: शो में पिहू के स्कूल में जिस स्टाफ ने रमन और इशिता को पिहू से मिलवाया था उसने उन दोनों को बताया कि उसके लड़के की बर्थडे पार्टी है जिसमें वो पिहू को इन्वाईट कर रही है...
Author नई दिल्ली | September 22, 2016 11:08 am

स्टार प्लस के चर्चित शो ये है मोहब्बतें में अब तक आपने जाना कि किस तरह से रमन और इशिता को स्कूल में शगुन से ये सुनना पड़ता है कि पिहू से मिलने के लिए पहले उसे पहले परमिशन लेनी चाहिए थी। 21 सितंबर के एपिसोड में शगुन के पति मणि ने मिहीर की कंपनी ज्वाईन करके वहां मिहिर को सिंहाल प्रोजेक्ट के उपर मिसलीड करने की कोशिश करता है। डॉ सिंहाल भी मणि की बात से सहमत होते हुए मिहीर को प्रोजेक्ट के डेडलाईन से पहले ही आउट करने की बात करता है लेकिन फिर आदि और मिहीर दोनों मिलकर उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं। अंत में वे दोनों मिहीर की बात मान जाते हैं और उसे प्रोजेक्ट के लिए समय देते हैं। तब तक इधर रूही अलग परेशान रहती है कि उसके पापा को यानि रमन को सिंहाल प्रोजेक्ट की तरफ से कोई दिक्कत ना आए इसके लिए वह कोई तरीका ढूढ़ती है। फाईनली वो सिंहाल की बेटी काजल सिंहाल के बारे पता लगाती है और उससे मिलने का फैसला करती है।

download

इधर स्कूल में जिस स्टाफ ने रमन और इशिता को पिहू से मिलवाया था उसने उन दोनों को बताया कि उसके लड़के की बर्थडे पार्टी है जिसमें वो पिहू को इन्वाईट कर रही है। वो इन दोनों को बताती है कि उसने पार्टी के लिए अभी तक एंटरटेनर को हायर नहीं किया है। इससे रमन और इशिता को एक आइडिया सूझता है कि क्यों ना वे दोनो वहां एंटरटेनर बन कर जाएं और पिहू से मिल लें। दोनों काफी एक्साइटेड रहते हैं और पार्टी के लिए कॉस्ट्यूम बनवाते हैं। इशिता लेडी जोकर के वेष में तो रमन चार्ली चैपलिन के वेष में पार्टी में जाने का फैसला लेते हैं।

पिहू से मिलने के लिए इशिता और रमन दोनों की माएं भी प्लान बनाती हैं और पार्टी में जाने के लिए सारी तैयारियां करती है। रमन की मां पिहू की फेवरेट डिश टोमैटो चिकन बनाती है तो रमन उसे चुपके से पैक करके अपने साथ ले जाता है ताकि इशिता ये न कहे कि वो कभी भी पिहू के लिए कुछ नहीं लेकर जाते।

खैर दोंनो पार्टी में पहुंचते हैं और पिहु के आने का इंतजार करते हैं। तभी कुछ देर बाद शगुन के साथ पिहु की एंट्री पार्टी में होती है।

अब अगले यानि 22 सितंबर के एपिसोड में आप देख सकेंगे कि क्या शगुन पार्टी में रमन और इशिता तो पहचान पाती है ।

Read Also:

‘ये है मोहब्बतें’ के मिहिर ने दिव्यंका त्रिपाठी को दिया शादी का तोहफा, लोगों को दी Warning

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.