ताज़ा खबर
 

ये हैं मोहब्बतें के इस एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड अभिलाषा जाखड़ से की सगाई, देखें तस्वीरें

विनीत और अभिलाषा ने जयपुर में 2 अप्रैल को सगाई की है। यह कार्यक्रम काफी गुप्त रखा गया था और इसमें केवल परिवार और करीबी दोस्त शामिल थे।
Author नई दिल्ली | April 12, 2017 11:15 am
विनीत कुमार चौधरी ने अपनी गर्लफ्रेंड अभिलाषा से की सगाई। (Image Source: Instagram)

हाल ही में दीया और बाती हम के एक्टर अनस राशिद ने हीना के साथ सगाई की है। अब टीवी के एक और मशहूर एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सगाई कर ली है। जिसका नाम है विनीत कुमार चौधरी। जिन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड अभिलाषा जाखड़ के साथ सगाई की है। रिपोर्ट के अनुसार विनीत और अभिलाषा ने जयपुर में 2 अप्रैल को सगाई की है। यह कार्यक्रम काफी गुप्त रखा गया था और इसमें केवल परिवार और करीबी दोस्त शामिल थे। इंडिया फोरम के साथ बातचीत के दौरान विनीत ने कहा- हां मैं और अभिलाषा जयपुर में इंगेज हो गए हैं। यह कपल पिछले 6 सालों से रिलेशनशिप में था। इस साल दिसंबर तक दोनों की शादी करने की प्लानिंग है। प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो विनीत को आखिरी बार नागिन 2 में देखा गया था। वहीं ये हैं मोहब्बतें में वो अशोक खन्ना के भाई सूरज खन्ना का किरदार निभाते हैं।

ये हैं मोहब्बतें के एक और कलाकार की बात करें तो रुही उर्फ अदिती भाटिया आज टेलिविजन इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा बन चुकी हैं। बहुत से लोगों को नहीं पता होगा कि यह खूबसूरत एक्ट्रेस बचपन से ही एक्टिंग कर रही हैं। इस समय वो रमन भल्ला (करण पटेल) और इशिता भल्ला (दिव्यांका त्रिपाठी) की बेटी रुही के किरदार में नजर आ रही हैं। अदिती ने बहुत से विज्ञापन, टीवी शो सहित फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने अपनी इस यात्रा से जुड़ी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें वो 2007 में आई फिल्म शूटआउट एट लोखंडवाला में संजय दत्त की बेटी के किरदार में नजर आ रही हैं।

👏😛

A post shared by vineet kumar chaudhary (@vineetkumar03) on

🙈😝

A post shared by vineet kumar chaudhary (@vineetkumar03) on

17 साल की अदिती ने इस फोटो को कैप्शन दिया है- थ्रोबैक टू शूटआउट एट लोखंडवाला। इस फोटो में लग रही हैं ना रुही काफी क्यूट। फोटो में वो इस समय फिल्म भूमि में काम करने वाले एक्टर संजय दत्त के साथ डाइनिंग टेबल पर बैठी हुई नजर आ रही हैं।

यह पहली बार नहीं है जब अदिती ने कोई थ्रोबैक फोटो शेयर की हो। इससे पहले उन्होंने शाहिद कपूर की फिल्म चांस पे डांस की एक वीडियो शेयर की थी। जिसमें फ्रॉक पहने हुए वो स्टेज पर डांस करते हुए नजर आ रही थीं। उससे पहले उन्होंने स्टनिंग एक्ट्रेस पूजा बनर्जी की बेटी का किरदार तुझ संग प्रीत लगाई सजना शो में निभाया था।

5 यादगार फिल्‍में जिन्‍होंने विनोद खन्‍ना को बनाया बॉलीवुड का सुपरस्‍टार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.