ताज़ा खबर
 

यशराज फिल्म्स ने विदेश में सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट के खरीदे डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स, पहली बार की पार्टनरशिप

बजरंगी भाईजान और एक था टाइगर जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके सलमान और कबीर ट्यूबलाइट में तीसरी बार साथ आए हैं। यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।
Author नई दिल्ली | April 15, 2017 14:01 pm
200 करोड़ में बिके ट्यूबलाइट के राइट्स। (Image Soiurce: Instagram)

यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) ने सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी अपकमिंग फिल्म ट्यूबलाइट के लिए मध्य पूर्व और उत्तरी अफ्रीका को छोड़कर विदेशी डिस्ट्रीब्यूशन के सभी अधिकार हासिल कर लिए हैं। विदेशी क्षेत्र में सलमान खान फिल्म्स का वाईआरएफ के साथ यह पहली पार्टनरशिप होगा। वाईआरएफ के इंटरनेश्नल ऑपरेशंस के उपाध्यक्ष अवतार पानेसर ने कहा कि सलमान खान यकीनन आज भी बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़े स्टार हैं और वे हर फिल्म के साथ आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि सलमान और डायरेक्टर कबीर खान तीसरी बार एक साथ आ रहे हैं। यही बात ट्यूबलाइट को बहुत खास बनाती है और इसे लेकर उद्योग जगत और दर्शकों में काफी ज्यादा उत्सुकता है।

बजरंगी भाईजान और एक था टाइगर जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके सलमान और कबीर ट्यूबलाइट में तीसरी बार साथ आए हैं। यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। सलमान खान फिल्म्स के सीओओ अमर बुताला ने बताया कि हमारी आखिरी प्रोडक्शन बजरंगी भाईजान सलमान के लिए काफी फायदे वाली विदेशी फिल्म रही थी। अब हम ट्यूबलाइट के साथ नया स्टैंडर्ड तैयार करने और नए दर्शकों और बजारों तक पहुंचने की उम्मीद कर रहे हैं। ट्यूबलाइट में सोहेल खान और चीनी अभिनेत्री झू झू भी प्रमुख भूमिका में हैं। वहीं शाहरुख खान भी कैमियो मे नजर आएंगे।

बता दें कि फिल्म की रिलीज ईद को तय की गई है लेकिन जहां तक फिल्म के ट्रेलर का सवाल है तो इसे अगले महीने रिलीज होगा। फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने एक प्रमोशन्ल इवेंट में कहा- हम पहले फिल्म का टीजर रिलीज करेंगे जिसे अप्रैल के अंत तक रिलीज किया जाएगा और फिर मई में हम फिल्म का ट्रेलर रिलीज करेंगे। कई लोग मुझसे पूछते हैं कि आप इतना देरी से क्यों ट्रेलर रिलीज करते हैं? असल में मैं बहुत पहले ट्रेलर रिलीज करके मार्केटिंग का वक्त लेने वालों में से नहीं हूं। मैं रिलीज के करीब ट्रेलर को रिलीज करने में यकीन रखता हूं।

ज के वक्त में फिल्मों को हिट कराने के लिए मार्केटिंग बहुत जरूरी है इस तथ्य से कबीर थोड़ा असहमत नजर आए। उन्होंने कहा- मैं मार्केटिंग को लेकर पागल हो जाने के पक्ष में नहीं हूं। आप जितना ज्यादा लोगों को यह बताने में वक्त लेते हैं कि आप आ रहे हैं और इस तारीख को आ रहे हैं तो कई बार यह जरूरत से ज्यादा हो जाता है।

सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ में शाहरुख खान करेंगे स्पेशल अपीयरेंस

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.