ताज़ा खबर
 

अली जफर के भाई भी करने वाले हैं बॉलीवुड में एंट्री, यशराज बैनर करेगा लॉन्च

डैन्यल को लेकर साल 2014 में भी खबरें आई थीं कि यशराज बैनर उन्हें लॉन्च करने वाला है। उस वक्त डैन्यल किल दिल के प्रीमियर में नजर आए थे।

पाकिस्तानी एक्टर अली जफर के फैन्स के लिए अच्छी खबर है। जल्द ही उनके भाई डैन्यल भी बॉलीवुड में एंट्री मारने वाले हैं। यशराज बैनर अली के भाई को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाला है। डैन्यल को लेकर साल 2014 में भी खबरें आई थीं कि यशराज बैनर उन्हें लॉन्च करने वाला है। उस वक्त डैन्यल किल दिल के प्रीमियर में नजर आए थे। लेकिन इस खबर के बाद आगे कोई डेवलपमेंट नहीं हुई।

अब खबर आई है कि यश राज बैनर डैन्यल के लिए फिल्म प्लान कर रहा है। इस फिल्म को हबीब फैजल डायरेक्ट करेंगे। इससे पहले हबीब ने साल 2014 में फिल्म दावत-ए-इश्क को डायरेक्ट किया था। इंडस्ट्री से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि डैन्यल हबीब के फिल्म से लॉन्च होंगे। इस फिल्म डैन्यल के अलावा 5 और नए चेहरे होंगे। इन 5 में से 2 विदेशी और एक लड़की नॉर्थ ईस्ट की होगी। डैन्यल फिल्म में रोमांटिक हीरो का किरदार निभाएंगे। फिल्म की कहानी कुछ अपराधियों के एक म्यूजिक बैंड के इर्द गिर्द घूमती होगी। बता दें कि डैन्यल एक सिंगर और गिटारिस्ट हैं। उन्हें रॉक म्यूजिक पसंद है। ऐसे में वो इस रोल के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं।

खबर मिली है कि, फिल्म अक्टूबर से शूरू हो जाएगी। रेकी हो चुकी है और जल्द जबलपुर में शूटिंग शुरू हो जाएगी। वहीं खबरें ये भी हैं कि डैन्यल को लेकर बन रही इस फिल्म की कहानी कुछ हद तक निखिल आडवाणी की उस फिल्म से मिलती है जो वो फरहान अख्तर के साथ मिलकर बनाना चाहते हैं। डैन्यल के भाई अली ने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2010 में फिल्म तेरे बिन लादेन से की थी।

The better half. In #sairashakira

A photo posted by Ali Zafar (@ali_zafar) on

Gym boys. @danyalzee

A photo posted by Ali Zafar (@ali_zafar) on

Late night sessions @danyalzee

A photo posted by Ali Zafar (@ali_zafar) on

#bestfeelingever

A photo posted by Ali Zafar (@ali_zafar) on

 

Also Read:क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान का पाकिस्तान से कनेक्शन है

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.