May 25, 2017

ताज़ा खबर

 

यामी को मिला अल्टीमेटम, पुलकित और करियर में से किसी एक को चुन लो

सूत्र के अनुसार यामी के पैरेंट्स ने एक्ट्रेस से कहा है कि इन अफवाहों की वजह से पुलकित के करियर पर कम जबकि उनके करियर पर बहुत ज्यादा प्रभाव पड़ा है। जहां एक तरफ पुलकित को फुकरे-2 में काम करने का मौका मिल गया है। वहीं टी-सीरिज के साथ डील करने की वजह से वो बंध गई हैं।

पुलकित के साथ यामी का नाम जुड़ने से पैरेंट्स हुए परेशान। Photo Source: Instagram

यामी गौतम और पुलकित सम्राट की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री सभी को अच्छी लगती है। ऐसी खबरें आती रहती हैं कि दोनों असल जिंदगी में भी एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए हैं। सलमान की बहन श्वेता ने यामी पर अपना घर तोड़ने का आरोप लगाया था। हालांकि इस जोड़ी की दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं। इस जोड़ी के प्रति होने वाली बातों से यामी के पैरेंट्स काफी परेशान हो गए हैं। उन्हें लगता है कि इन अफवाहों की वजह से सबसे ज्यादा नुकसान यामी की छवि पर पड़ेगा। एक सूत्र के मुताबिक अब गौतम के पैरेंट्स ने इस मामले में बोलने का फैसला कर लिया है। उन्होंने अपनी बेटी का ध्यान फिर से फिल्मी करियर की तरफ मोड़ने की तैयारियां शुरू कर दी हैं। ऐसे में हो सकता है कि पुलकित को भी उनसे डांट सुनने को मिले।

पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने पर बोले नाना पाटेकर, कहा- ‘कलाकार देश के सामने खटमल की तरह’

सूत्र के अनुसार यामी के पैरेंट्स ने एक्ट्रेस से कहा है कि इन अफवाहों की वजह से पुलकित के करियर पर कम जबकि उनके करियर पर बहुत ज्यादा प्रभाव पड़ा है। जहां एक तरफ पुलकित को फुकरे-2 में काम करने का मौका मिल गया है। वहीं टी-सीरिज के साथ डील करने की वजह से वो बंध गई हैं। वे पुलकित के साथ उनके अफेयर की होने वाली लगातार अफवाहों से परेशान हैं। वो नहीं चाहते कि इन बातों की वजह से उनकी बेटी के करियर पर कोई असर पड़े।

Read Also: बिना मेकअप ज्यादा कंफर्टेबल रहती हूं: यामी गौतम

सूत्र ने आगे बताया कि यामी के पैरेंट्स को लगता है कि मीडिया में आ रहीं उनके अफेयर की खबरों की वजह से गौतम का करियर बंध गया है। वो चाहते हैं कि अपनी निजी जिंदगी पर लगाम लगाते हुए उन्हें इस वक्त केवल अपने करियर पर ध्यान देना चाहिए। अब देखने वाली बात ये होगी कि इस अल्टीमेटम के बाद क्या दोनों एक्टर्स का प्यार परवान चढ़ता है या नहीं। बेशक इसका जवाब फिलहाल किसी के पास नहीं है लेकिन समय आने पर सभी को सच्चाई का पता चल जाएगा। देखते हैं कि यामी अपने प्यार और पैरेंट्स की मर्जी में से किसे चुनती हैं।

Read Also: फर्जी Tweets को लेकर पुलकित सम्राट ने खोया आपा, कहा- अब कभी Tweet नहीं करूंगा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 3, 2016 8:04 pm

  1. No Comments.

सबरंग