ताज़ा खबर
 

दीपिका पादुकोण ने ‘एक्सेस हॉलीवुड’ शो में बताया- क्या है बॉलीवुड और हॉलीवुड के बीच का फर्क

दीपिका ने अमेरिकन टॉक शो एक्सेस हॉलीवुड में भी शिरकत की। शो पर उन्होंने अपने बॉलीवुड से हॉलीवुड तक के सफर को साझा किया।
Author नई दिल्ली | January 20, 2017 12:45 pm
एक्सेस हॉलीवुड टीवी शो के सेट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण।

ट्रिपल एक्स- रिटर्न ऑफ द जेंडर केज फिल्म से हॉलीवुड में डेब्यू कर चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। उनकी फिल्म हाल ही में विश्व स्तर पर रिलीज हुई है और फिल्म में उनके काम की काफी तारीफ की जा रही है। दीपिका हाल ही में हॉलीवुड स्टार विन डीजल के साथ मुंबई में अपनी फिल्म का प्रमोशन करती नजर आईं। दीपिका ने अमेरिकन टॉक शो एक्सेस हॉलीवुड में भी शिरकत की। शो पर उन्होंने अपने बॉलीवुड से हॉलीवुड तक के सफर को साझा किया। उन्होंने अपने अनुभव साझा करते हुए कहा कि उनका यह सफर बहुत मजेदार रहा है। जब शो पर उनसे पूछा गया कि वह अब तक बॉलीवुड में तकरीबन 30 फिल्में कर चुकी हैं, तो उन्हें बॉलीवुड और हॉलीवुड में क्या फर्क लगा। इस पर दीपिका ने कहा कि उन्हें दोनों में कोई फर्क नहीं लगा और उन्हें क्योंकि लोग यहां कम पहचानते हैं तो उन्होंने इसका पूरा मजा लिया।

दीपिका ने अपने फास्ट एंड फ्यूरियस वाले एक्सपीरंस भी साझा किए। मालूम हो कि दीपिका ने फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस के लिए ऑडीशन दिया था लेकिन किसी कारण के चलते उन्हें उस फिल्म में कास्ट नहीं किया गया। दीपिका ने कहा कि प्रोड्यूसर्स को मेरी और विन की कैमिस्ट्री याद थी और न जाने क्यूं उन्हें लगा कि इसे यूज किया जाना चाहिए। अपने एक्शन सीन्स के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि स्पोर्ट्स और फिटनेस उनके खून में है। उन्होंने बताया कि वह अपने स्कूल के दिनों में पढ़ाई के बाद बैडमिंटन खेलने जाया करती थीं और उन्होंने उस अनुभव का खूब मजा लिया। मालूम हो कि दीपिका के पिता एक प्रोफेश्नल बैडमिंटन प्लेयर हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में दीपिका अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म के प्रमोशन के लिए द लेट लेट शो में भी पहुंची। शो में दीपिका अपने को-स्टार विन डीजल के साथ पहुंची। विन डीजल अपने माचो लुक में तो दीपिका एकदम ग्रुविंग क्वीन लग रही है। इस चैट शो में दीपिका ने शो के होस्ट जेम्स कॉर्डन को बॉलीवुड डांस स्टेप सिखाती नजर आएंगी। इसके अलावा दीपिका ने जेम्स कॉर्डन को जैकेट इस्तेमाल करने का नया तरीका भी सिखाया। दीपिका ने जेम्स की जैकेट उनकी कमर में बांधकर शो के होस्ट को लुंगी डांस गाने पर डांस भी करवाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.