December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

WWE सुपरस्टार सिजरो को रिप्लेस कर सकते हैं फोर्स-2 स्टार जॉन अब्राहम!

शेमस जॉन अब्राहम की फिजीक से काफी इंप्रेस हुए और कहा कि वह डब्ल्यू डब्ल्यूई के सुपसस्टार सीजरो को रिप्लेस कर सकते हैं।

शेमस जॉन अब्राहम की फिजीक से काफी इंप्रेस हुए और कहा कि वह डब्ल्यू डब्ल्यूई के सुपसस्टार सीजरो को रिप्लेस कर सकते हैं।

WWE सुपरस्टार शेमस (स्टीफेन फेर्रली) सिर्फ अपनी विशायकाय फिजीक के लिए ही नहीं बल्कि अपने शानदार सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए भी जाने जाते हैं। वह यहां दिल्ली में जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म फोर्स-2 के प्रमोशन के लिए आए हुए थे। इंडिया में अपने फैन्स से मिलकर वह बेहद खुश हुए। उन्होंने कहा- भारत में मुझे बेहिसाब प्यार और सम्मान मिला है। भारत गजब के फैन्स वाली एक महान कंट्री है, जो हमारा गेम लंबे अरसे से देख रही है। आखिरकार मुझे इनसे मिलने का मौका मिला जो कि शानदार बात है। मुंबई और जयपुर में WWE के प्रमोशन के लिए भी जा चुके आयरिश पहलवान का WWE में अपने कपड़ो को लेकर कहना है कि तंग कसे हुए कपड़े पहन कर किसी सुपरहीरो जैसा फील आता है। मुझे ऐसे कपड़े पहनना पसंद है। शेमस जॉन अब्राहम की फिजीक से काफी इंप्रेस हुए और कहा कि वह डब्ल्यू डब्ल्यूई के सुपसस्टार सीजरो को रिप्लेस कर सकते हैं।

VIDEO: Dear Zindagi Take 2: दूसरे टीज़र में शाहरुख के नाम का मज़ाक उड़ाते हुए नज़र आई आलिया

बता दें कि शेमस फिल्म इंडस्ट्री के लिए कोई नया चेहरा नहीं हैं। वह हॉलीवुड फिल्म ‘टीनेज म्यूटेंट निंजा टर्टलः आउट ऑफ द शैडो’ में काम कर चुके हैं। दिलचस्प बात यह है कि जब उनसे पूछा गया कि क्या वह बॉलीवुड में काम करना चाहेंगे? तो इस पर उनका जवाब था। यह मेरी खुशकिस्मती होगी, लेकिन इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि मैं आपके बॉलीवुड स्टार्स की तरह डांस कर पाऊंगा या नहीं। शायद मुझे किसी बॉलीवुड फिल्म में लीड रोल मिल जाए। यह ठीक रहेगा। ऐसा कह कर शेमस हंस पड़े। हालांकि जब बात वापस वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट की ओर घूमी और उनसे भारतीय रेसलर सुशील जोशी के जॉइन करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बात पर कोई सीधा जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि हमारे लिए और भारतीय रेसलर्स को वहां देखना बहुत अच्छी बात होगी। हम जानते हैं कि खली ने वहां कितना कुछ पाया है।

READ ALSO: साइंटिस्ट बनना चाहते थे अनुराग कश्यप, तो निर्देशक कैसे बन गए? जानिए पूरी कहानी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 25, 2016 12:28 pm

सबरंग