January 19, 2017

ताज़ा खबर

 

नवाजुद्दीन सिद्दिकी के परिवार पर लगा दहेज उत्पीड़न का आरोप, जांच शुरू

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के छोटे भाई की पत्नी ने दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक को तहरीर दी है। आरोप है कि फिल्म अभिनेता व उनका परिवार पीड़िता का मानसिक शोषण करता आ रहा है।

Author October 1, 2016 16:22 pm
नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म रमन राघव में। (फोटो- अनुराग कश्यप के ट्विटर अकाउंट से)

उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर जिले के रहने वाले बॉलीवुड फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के छोटे भाई की पत्नी ने दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक को तहरीर दी है। आरोप है कि फिल्म अभिनेता व उनका परिवार पीड़िता का मानसिक शोषण करता आ रहा है। पुलिस अधीक्षक ने बुढ़ाना पुलिस को जांच के आदेश दिए हैं।

पुलिस के मुताबिक, मुजफ्फरनगर में बुढ़ाना के रहने वाले फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के छोटे भाई मेराजुद्दीन सिद्दीकी की शादी चार महीने पहले दिल्ली के जाफराबाद में हुई थी। छोटे भाई की पत्नी ने एसपी देहात राकेश जौली को तहरीर देकर दहेज उत्पीड़न व मारपीट का आरोप लगाया है।

पीड़िता का आरोप है कि शादी के बाद से ससुराल पक्ष के लोग दान दहेज से संतुष्ट नहीं थे। ज्यादा दहेज के लिए लगातार उसका उत्पीड़न किया जा रहा है। दो दिन पहले सभी ने उससे मारपीट शुरू कर दी और जबरदस्ती घर से निकालने लगे। शोर शराबा होने पर मोहल्ले के लोगों ने पीड़िता के चाचा को फोन से इस घटना की जानकारी दी।

देखें दर्शकों को कैसी लगी फिल्म

मुजफ्फरनगर के पुलिस अधीक्षक (देहात) राकेश जौली के मुताबिक, फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के छोटे भाई की पत्नी ने दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को तहरीर दी। बुढाना पुलिस को तहरीर पर जांच सौंप दी गई है। आरोपों के आधार पर साक्ष्य जुटाने के निर्देश दिए हैं। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Read Also:नवाजुद्दीन के साथ काम करना चाहते हैं ये डायरेक्टर, लेकिन पास नहीं है दमदार रोल

Read Also:सोहेल खान ने कहा, 10 साल मेहनत करने के बाद भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसा काम नहीं कर सकते ऋतिक

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 1, 2016 4:22 pm

सबरंग