ताज़ा खबर
 

अनुष्का शर्मा ने कहा: ‘कैरियर का अच्छा समय चल रहा है’

फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने कहा है कि अभी उनके कैरियर का अच्छा समय चल रहा है। अनुष्का ने अभिनेता शाहरूख खान के साथ ह्यरब ने बना दी जोड़ी फिल्म से अपना कैरियर शुरू किया था और उन्होंने बैंड बाजा बारात, पीके और दिल धड़कने दो जैसी हिट फिल्मों में काम किया।
Author July 31, 2015 09:42 am
अनुष्का को पसंद है ईमानदार होना

फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने कहा है कि अभी उनके कैरियर का अच्छा समय चल रहा है। अनुष्का ने अभिनेता शाहरूख खान के साथ रब ने बना दी जोड़ी फिल्म से अपना कैरियर शुरू किया था और उन्होंने बैंड बाजा बारात, पीके और दिल धड़कने दो जैसी हिट फिल्मों में काम किया।

कल शाम यहां पर एक समारोह में अनुष्का ने संवाददाताओं को बताया, जिस तरह से मैं काम कर रही हूं और फिल्मों से मुझे जोश मिल रहा है मैं खुश हूं। जिस तरीके से मेरी लिए चीजें हो रही हैं मैं खुश हूं। मैं एक फिल्म का भी निर्माण कर रही हूं। यह एक अच्छा समय है। अनुष्का के लिए अपने जीवन में ईमानदार होना सबसे महत्वपूर्ण बात है।

अनुष्का ने कहा, मैं ईमानदारी को महत्व देता हूं। ईमानदार होना जरूरी है.. एक सच्चा इंसान होने के लिए.. यह सभी बातें मुझे मजबूती प्रदान करती है। मैं मजबूत महसूस करती हूं क्योंकि मैं कुछ भी नहीं छुपाती हूं।ह्ण अनुष्का के लिए स्वतंत्रता एक दूसरा महत्वपूर्ण तथ्य है।

अनुष्का ने बताया, स्वतंत्रता मतलब सब कुछ स्वतंत्रता मेरी भावना को बाहर लाती है। मैं सीमित नहीं रह सकती हूं.. विचारों को सीमित नहीं रख सकती। मैं एक जिम्मेदार व्यक्ति हूं मैं अपने विचारों को व्यक्त करना चाहती हूं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग