ताज़ा खबर
 

तो इस वजह से 10 अगस्त को रिलीज किया गया संजय दत्त की फिल्म भूमि का ट्रेलर

जेल से सजा काटने के बाद फिल्म 'भूमि' के साथ वापसी कर रहे संजय ने गुरुवार को ट्रेलर रिलीज किया क्योंकि इसी दिन उनकी बेटी त्रिशाला का जन्मदिन होता है।
Author नई दिल्ली | August 11, 2017 19:24 pm
Bhoomi Trailer: अदिती राव हैदरी ने संजय की ऑन स्क्रीन बेटी का किरदार निभाया है।

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और अदिति राव हैदरी स्टारर फिल्म भूमि का ट्रेलर गुरुवार को यूट्यूब और सभी सोशल मीडिया साइट्स पर रिलीज कर दिया गया। संजय इस फिल्म से लंबे वक्त बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर काफी शानदार है और उसे काफी अच्छा रिएक्शन मिल रहा है। हालांकि ज्यादातर लोगों के मन में यह सवाल जरूर है कि फिल्म का ट्रेलर गुरुवार को ही क्यों रिलीज किया गया। तो चलिए आपको इसके बारे में भी साफ किए देते हैं। असल में यह फिल्म एक बाप-बेटी की कहानी है, जिसमें संजय एक पिता का किरदार निभा रहे हैं और अदिति एक बेटी के किरदार में हैं जिनके साथ अन्याय होता है। संजय इसके बाद बागी हो जाते हैं और अकेले ही पूरे सिस्टम से भिड़ने निकल पड़ते हैं।

जेल से सजा काटने के बाद फिल्म ‘भूमि’ के साथ वापसी कर रहे संजय ने गुरुवार को ट्रेलर रिलीज किया क्योंकि इसी दिन उनकी बेटी त्रिशाला का जन्मदिन होता है। फिल्म भूमि पिता और बेटी के रिश्ते पर ही आधारित कहानी है और यही वजह थी कि संजय ने इस मौके पर फिल्म का ट्रेलर जारी करना बेहतर समझा। उनकी बेटी ने भी अपने ‘डैडी ड्यूक’ के लिए एक वॉयस मैसेज भेजा, जिसे ट्रेलर लांच पर सुनाया गया। इस अवसर पर संजय, राजकुमार हिरानी, विधु विनोद चोपड़ा और रणबीर कपूर जैसे सितारे उपस्थित थे। त्रिशाला ने कहा, “मुझे बहुत खुशी है कि आपने मेरे जन्मदिन पर ‘भूमि’ का ट्रेलर लांच किया। मुझे आप पर गर्व है।” संजय के लिए ‘भूमि’ खास फिल्म है। भले ही वह तीन वर्ष बाद कैमरे के सामने आए हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि उनके काम का तरीका बदला नहीं है।

उमंग कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म 22 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म में अदिति राव हैदरी संजय की बेटी के रूप में दिखेंगी। यह फिल्म 22 सितंबर को रिलीज होगी।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.