ताज़ा खबर
 

जब विद्या बालन ने अपनी को-स्टार को जड़ा थप्पड़ और बेगम जान के लिए रीटेक देने से किया इनकार!

मिष्ठी ने बताया कि विद्या को उन्हें एक सीन में थप्पड़ मारना था लेकिन इस सीन के बाद वह मुझे गले लगाकर रोने लगी।
फिल्म की रिलीज से पहले फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक दिलचस्प किस्सा सामने आया है। यह किस्सा विद्या से जुड़ा हुआ है।

विद्या बालन की फिल्म बेगम जान इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को श्रीजीत मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। इस ​फिल्म को लेकर विद्या के फैंस काफी एक्साइटेड हैं। वहीं फिल्म की रिलीज से पहले फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक दिलचस्प किस्सा सामने आया है। यह किस्सा विद्या से जुड़ा हुआ है कि कैसे शूटिंग के दौरान उन्होंने अपनी एक को-स्टार को थप्पड़ मारा और उसके बाद उन्होंने शू​ट रोक दिया। बेगम जान में विद्या बालन एक कोठा चलाने वाली के किरदार में दिखाई देंगी। वहीं इस फिल्म की एक्ट्रेस फ्लॉरा सैनी ने विद्या के साथ अपने काम करने के एक्सपीरेंस को बताते हुए कहा कि वह वाकई एक सुपरस्टार हैं।

फ्लॉरा ने भावुक होते हुए कहा वह सेट हमारा बहुत अच्छे से ख्याल रखती थीं। कोई इतना जमीन से जुड़ा हुआ हो सकता है, उनको ऐसा देखकर बहुत खुशी हुई। वह हमारे साथ ​सीढ़ियों पर बैठने में भी बिल्कुल हिचकिचाती नहीं थीं,वह कभी कुर्सी की डिमांड नहीं करती थीं। फ्लॉरा ने बताया कि उन्हें एक सीन के दौरान ​विद्या को सख्त दिखना था। इस सीन के दौरान उन्हें एक लड़की बाल खींचते हुए लाना था।

इस सीन के बाद वह विद्या रोने लगती। यह सीन करने के बाद विद्या ने उस एक्ट्रेस के गले लग कर माफी मांगी। डायरेक्ट ने उनसे रीटेक के लिए कहा, विद्या ने उनकी तरफ देखते हुए कहा कि आप मुझ से मजाक कर रहे हैं। डायरेक्ट ने उन्हें याद दिलाया कि वह इस सीन में बेगम जान हैं और उन्हें अपने कैरेक्टर में आने को कहा। हालांकि इसके बाद उन्होंने यह सीन दोबारा किया मगर वह रोने लगी। वहीं फिल्म की दूसरी एक्ट्रेस मिष्ठी चक्रबर्ती ने कहा कि विद्या बहुत ही स्विट, केयरिंग और डाउन टू अर्थ हैं।

बता दें कि मिष्ठी वहीं एक्ट्रेस हैं जिनके साथ विद्या ने थप्पड़ मारने वाला सीन शूट किया था। मिष्ठी ने बताया कि विद्या को उन्हें एक सीन में थप्पड़ मारना था लेकिन इस सीन के बाद वह मुझे गले लगाकर रोने लगी। इस सीन के बाद वह बेहद भावुक हो गई। मैंने उन्हें कहा कि मैं ठीक हूं। ​उन्हें ऐसा लगा की मैं सच में रो रही हूं, जबकि मैं एक्टिंग कर रही थी। वास्तव में वो सीन इतना रियल था की वहां मौजूद सब लोग रोने लगे थे।

वीडियो: रणबीर कपूर ने संजय दत्त जैसा दिखने पर जवाब दिया- "मैं कभी संजू बाबा की तरह नहीं बन सकता"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग