ताज़ा खबर
 

जब अपने आप को बचाने में बिपाशा बासु हो गई थीं घायल? सबके सामने खींच दी थी उनकी स्कर्ट

अहमदाबाद में राज 3 की प्रमोशन के दौरान जब इमरान हाशमी, ईशा और बिपासा बासु स्टेज पर मौजूद थे। स्टार्स को देखने के लिए भीड़ काफी ज्यादा हो गई थी। तब...
बिपाशा बासु- बिपाशा भले ही अभी फिल्मों से दूर हैं, लेकिन उन्होंने कई फिल्में की है। अपने अलग किरदार के लिए मशहूर बिपाशा की कुल संपत्ति 15 मिलियन डॉलर है।

बॉलीवुड की बंगाली बाला बिपाशा बासु ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2001 में आई फिल्म अजनबी से की थी जिसके डायरेक्टर अब्बास हैं। इस फिल्म में बिपाशा ने अक्षय कुमार के अपोजिट काम किया था। बिताशा अपनी पहली ही फिल्म से काफी मशहूर हो गई थीं। बिपाशा ने इसके बाद कई फिल्मों में काम किया और फैंस के दिलों पर राज करने लगी। लेकिन बिपाशा को फैंस का यही प्यार काफी पड़ चुका है। जी हां, दरअसल हम बात कर रहे हैं जब एक फिल्म प्रमोशन के दौरान एक फैन ने बिपाशा बासु की स्कर्ट तक खींचने की कोशिश की थी। आइए बताते हैं आखिर क्या है पूरा मामला।

यह वाकया बिपाशा बासु, इमरान हाशमी और ईशा स्टारर फिल्म राज 3 के प्रमोशन के दौरान का है। फिल्म के सभी स्टार्स प्रमोशन के लिए अहमदाबद पहुंचे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रमोशन के दौरान यहां बिपाशा बासु मोलेस्टेशन का शिकार हुई थीं।

रिपोर्ट के मुताबिक अहमदाबाद में राज 3 की प्रमोशन के दौरान जब इमरान हाशमी, ईशा और बिपासा बासु स्टेज पर मौजूद थे। स्टार्स को देखने के लिए भीड़ काफी ज्यादा हो गई थी। तब एक शख्स बिपाशा के काफी करीब पहुंच गया और उस शख्स ने बिपाशा बासु की स्कर्ट खींच दी। इस दौरान बिपाशा बासु के दाएं हाथ में चोट भी लग गई थी। इस वाकया से बिपाशा काफी घबरा गई थीं।

वहीं फिल्म के स्पोकपर्सन ने इस खबर की पुष्टी करते हुए कहा था कि वहां भीड़ ज्यादा हो गई थी जिसे कंट्रोल करना काफी मुश्किल हो गया था। साथ ही उन्होंने कहा था कि वहां बिपाशा ही अकेली ऐसी नहीं थीं जिनके कपड़े खींचे गए बल्कि वहां अधिक्तर लोग एक-दूसरे के कपड़े खींच रहे थे। इस पूरे वाकया के बाद बिपाशा बासु ने भी ट्वीट कर कहा था कि हां वो उस बात से काफी हर्ट हुई हैं और उनके हाथ में चोट भी आई थी लेकिन अब पूरी तरह से ठीक हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग