ताज़ा खबर
 

जब शराब पीकर बॉबी देओल ने रेस्टोरेंट पर फेंके थे जूते

काफी हंगामें के बाद बॉबी के साथ आए उनके दोस्तों में से एक ने बात को संभाला और उन्हें वहां से लेकर चले गए।
बॉबी देओल।

फिल्म ‘बरसात’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले बॉबी देओल ने काफी हिट फिल्में दी हैं। हाल ही में बॉबी देओल सनी देओल के साथ फिल्म पोस्टर ब्वॉयज में नजर आए हैं। लेकिन एक वक्त था जब बॉबी देओल अचानक गायब हो गए थे, उन्हें काम मिलना बंद हो गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा उनके साथ इसलिए हुआ था क्योंकि उन्हें शराब की लत लग चुकी थी। लेकिन क्या आप जानते हैं बॉबी देओल ने शराब के नशे में एक रेस्टोरेंट में अच्छा-खासा ड्रामा किया था और रेस्टोरेंट के गेट पर जूता भी फेंक कर मारा था? नहीं जानते तो कोई बात नहीं चलिए आज हम बताते हैं।

दरअसल यह साल 2009 का वाकया है। बॉबी देओल करीब 1:30 बजे एक फूड सेंटर शराब के नशे में पहुंचे थे, जहां उन्होंने जमकर हंगामा किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉबी देओल ने उस वक्त काफी ड्रिंक की हुई थी। बॉबी ने देर रात पहुंचकर दुकान के मालिक से कहा कि बहुत भूख लगी है, कुछ खाने के लिए दो। तब दुकान के मालिक स्वपनिल मोद सिंह ने उन्हें कहा कि दुकान के बंद हो गई और यहां अब खाने के लिए कुछ नहीं है।

बॉबी को दुकान के मालिक की ये बात सहन नहीं हुई और बिफर पड़े। स्वनिल के दिए एक इंटरव्यू के मुताबिक बॉबी ने उनसे कहा कि खाने के लिए कुछ नहीं है तो उन्होंने पागल, पागल बोलना शुरू कर दिया और कहा कि पागल खोल ना, कुछ खाने के लिए दे। स्वनिल ने जवाब में कहा कि सॉरी सर, अब सब बंद हो गया और ये टाइम शॉप की सफाई का है।


इसके बाद बॉबी देओल ने अपने आपा खो दिया और गुस्से में शॉप के मालिक के साथ धक्का-मुक्की करने लगे। वहीं शॉप के गार्ड ने भी बॉबी देओल को काफी समझाने की कोशिश की थी। लेकिन बॉबी किसी की बात नहीं सुन रहे थे। तब उन्होंने अपना जूता निकालकर शॉप के गेट पर दे मारा था।

काफी हंगामें के बाद बॉबी के साथ आए उनके दोस्तों में से एक ने बात को संभाला और उन्हें वहां से लेकर चले गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग