ताज़ा खबर
 

जब अजय देवगन की वजह से ‘मोहरा’ फिल्म के विशाल अग्निहोत्री बन गए सुनील शेट्टी

1992 में आई फिल्म बलवान से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर सुनील शेट्टी हाल में आई फिल्म 'द जेंटलमैन' में नजर आए थे।
फिल्म के डायरेक्टर राजीव राय चाहते थे कि इस फिल्म में अजय देवगन काम करें।

1992 में आई फिल्म बलवान से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर सुनील शेट्टी हाल में आई फिल्म ‘द जेंटलमैन’ में नजर आए थे। बता दें कि 1994 में आई ब्लाकबस्टर फिल्म ‘मोहरा’ में विशाल अग्निहोत्री का रोल अजय देवगन को ऑफर हुआ था। फिल्म के डायरेक्टर राजीव राय चाहते थे कि इस फिल्म में अजय देवगन काम करें। लेकिन उस समय अजय देवगन एक साथ कई फिल्मों में काम कर रहे थे। यही वजह थी कि अजय देवगन उस फिल्म के लिए चाहकर भी टाइम नहीं निकाल पा रहे थे। ऐसे में उन्होंने इस फिल्म के लिए डायरेक्टर को सुनील शेट्टी का नाम सुझाया। सुनील शेट्टी की कुछ फिल्में तब तक आई थी लेकिन उन्हें एक एक्शन हीरो रूप में पहचान ‘मोहरा’ ने ही दिलाई। इस फिल्म में अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी की जोड़ी को काफी पसंद किया गया। इस फिल्म के बाद तो सुनील शेट्टी के पास फिल्मों की लाइन लग गई।

‘मोहरा’ फिल्म उस साल की ब्लाकबस्टर फिल्म साबित हुई। अक्षय और सुनील की जोड़ी को बॉलीवुड में एक नई पहचान मिली। इसके बाद इन दोनों ने मिलकर बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। सुनील शेट्टी आज भी अजय देवगन को बेहद खास मानते हैं।

सुनील शेट्टी के मुताबिक अगर अजय चाहते तो वो किसी और का नाम भी दे सकते थे। लेकिन उन्होंने मुझ पर भरोसा किया और आज उनके पास जो कुछ भी है वो उनके उस एक फैसले की वजह से है। सुनील शेट्टी अजय देवगन के साथ दिलवाले, कयामत, ब्लैकमेल और कैश जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग