ताज़ा खबर
 

शिल्पा शेट्टी की इस हरकत पर जोर-जोर से रोने लगे सलमान खान

सलमान ने शिल्पा को देखकर वह वाकया बताया था। सलमान ने शो के दौरान शिल्पा शेट्टी के बारे में बात करते हुए कहा था कि एक दिन जब हम पुणे में साथ डिनर कर रहे थे तो...
जब डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ सीजन 6 में सलमान खान पहुंचे थे।

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को जो पसंद आ जाता है वो उसके लिए हर तरह की मदद के लिए खड़े हो जाते हैं। शायद इसी वजह से सलमान खान को बॉलीवुड का ‘गॉड फादर’ भी कहा जाता है। बी-टाउन में ऐसे बहुत से स्टार हैं जिन्होंने सलमान खान की मदद से इंडस्ट्री में पहचान बना ली है। इसलिए ये कहना गलत नहीं होगा कि सलमान को जो पसंद आ जाता है वो उसका खासा ख्याल रखते हैं। उसी तरह सलमान अपने सामान का भी ख्याल रखते हैं। चलिए आज हम आपको उनके सामान के बारे में एक रोचक किस्सा बताते हैं, जब शिल्पा शेट्टी ने उनका एक ग्लास फेंककर तोड़ दिया तो सलमान खान रोने लगे! क्या सच में?

सलमान खान क्या अपने किसी ग्लास को लेकर आंसू भी बहा सकते है? विश्वास नहीं होता। लेकिन ये किस्सा खुद सलमान खान ने बताया है। फेमस डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ सीजन 6 में शिल्पा शेट्टी को देखकर सलमान को अपने टूटे हुए ग्लास की याद आ गई थी, तभी उन्होंने ये किस्सा शेयर किया था।

दरअसल डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ सीजन 6 के जज शिल्पा शेट्टी, टेरेंस लेविस और साजिद खान थे। शो में सलमान खान बतौर गेस्ट पहुंचे थे। तभी सलमान ने शिल्पा को देखकर वह वाकया बताया था। सलमान ने शो के दौरान शिल्पा शेट्टी के बारे में बात करते हुए कहा था कि एक दिन जब हम पुणे में साथ डिनर कर रहे थे तो इन्होंने ग्लास लिया और उसे फेंककर तोड़ दिया। तब मैंने उन्हें कहा कि ये तुमने क्या किया। तभी शिल्पा ने अपनी बात जोड़ते हुए कहा कि उस वक्त सलमान ने रोना शुरू कर दिया था।

साथ ही सलमान ने उस वक्त शिल्पा को बताया कि ये मेरी नानी का दिया हुआ ग्लास था, ये मेरे पास केवल एक ही था और तुमने इसे तोड़ दिया, मेरे पिता मुझे मार देंगे। शिल्पा काफी घबरा गईं, टूटे ग्लास के टुकड़े उठाने लगीं और शिल्पा भी रोने लगी थीं।

तब सलमान एकदम से नॉर्मल हुए और हंसने लगे। जी हां, सलमान खान शिल्पा शेट्टी के साथ मजाक रहे थे। सलमान ने तभी मुस्कुराते हुए शिल्पा के सामने बोला, जाफर जाओ दूसरा ग्लास लेकर आओ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.