December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

जब शराब पीकर रणबीर कपूर को गालियां देने लगे संजय दत्त, मान्यता दत्त ने संभाली थी बात

संजय दत्त की जिंदगी पर फिल्म बन रही है। इस फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त के रोल में नजर आने वाले हैं। ये बातें तो आप सभी जानते ही होंगे। लेकिन क्या आप जानते हैं एक बार संजय दत्त ने एक पार्टी में खुद पर बन रही फिल्म के हीरो का बुरी तरह मजाक उड़ाया था।

फाइल फोटो

संजय दत्त की जिंदगी पर फिल्म बन रही है। इस फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त के रोल में नजर आने वाले हैं। ये बातें तो आप सभी जानते ही होंगे। लेकिन क्या आप जानते हैं एक बार संजय दत्त ने एक पार्टी में खुद पर बन रही फिल्म के हीरो का बुरी तरह मजाक उड़ाया था। डीएनए अखबार की रिपोर्ट को मानें तो एक बार रणबीर कपूर, राजकुमार हिरानी और डेविड धवन संजय दत्त के घर पर पार्टी कर रहे थे। संजय दत्त के घर हो रही इस पार्टी में सभी लोग खाने और ड्रिंक्स का मजा ले रहे थे। वहां मौजूद केवल रणबीर कपूर ही वो शख्स थे जो बिना पिये वहां पर साथ बैठे थे। रणबीर कपूर काफी पहले से संजय दत्त को जानते थे। वह उनकी पर्सनैलिटी से काफी इंप्रेस्ड थे। इसी दौरान संजय दत्त ने सीधे रणबीर से एक सवाल पूछ लिया। उन्होंने कहा, मुझे एक फिल्म प्रोड्यूस करनी है, जिसमें तुम हीरो होगे लेकिन फिल्म का नाम होगा लड्डू। इस पर रणबीर कपूर ने बिना गर्माए कहा, हां अगर हम इसरती, जलेबी और पेड़ा जैसी फिल्में बनाते हैं तो हम लड्डू क्यों नहीं बना सकते? संजू बाबा के ऐसे सवाल पर रणबीर का जवाब सुन सारे घर में सन्नाटा छा गया। बात हल्के में इसलिए चली गई क्योंकि संजू बाबा उस वक्त काफी नशे में थे। उन्होंने कहा, मैंने तुम्हारी फिल्म बर्फी देखी है। तुम इस तरह की फिल्में कैसे कर सकते हो। इतना कहकर संजू बाबा रणबीर को गाली देने लगे। संजय ने कहा मुझे पता नहीं कैसे उन्होंने तुम्हे कास्ट कर लिया।

संजय ने कहा कि “तुम्हे माचो फिल्मों में काम करना चाहिए। तुम बर्फी जैसी फिल्में ना करो तो अच्छा है। आपके हाथों में गन होनी चाहिए और आप एक्शन फिल्मों में अपना करियर बनाओ। आपको नहीं लगता की सलमान और अजय क्यों इंडस्ट्री में इतना साल टिके हैं। उन्होंने माचो फिल्में की हैं। मासेस को यही फिल्में पसंद हैं। संजू ने उन्हें एक लम्बा चौड़ा भाषण दिया। आउट ऑफ कंट्रोल संजय दत्त की बातों को बीच में काटते हुए मान्यता वहां आईं और सभी को डिनर के लिए लेकर गईं। संजू बाबा ने रणबीर को उस दिन ज्ञान तो बहुत दिया लेकिन लेकिन संजू की बात पर ज्यादा ध्यान ना देते हुए उन्होंने वही किया जो वो वाकई में करना चाहते थे।

बिग बॉस 10: फूट-फूट कर रोए स्वामी; दोबारा कैप्टन नहीं बनेंगे रोहन मेहरा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 30, 2016 4:03 pm

सबरंग