ताज़ा खबर
 

जब भागकर दीया मिर्जा के घर पहुंचे थे सलमान खान और बचा ली थी उनकी मां की जान

डॉक्टर्स ने तब दीया को बताया था कि अगर उनकी मां को यहां लाने में 15 मिनट देर हो जाती तो हम उन्हें नहीं बचा पाते।
दीया मिर्जा और सलमान खान।

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान का नाम आज फिल्म को हिट करने के लिए काफी है। सलमान खान का नाम आज जितना उनकी एक्टिंग के लिए फेमस है उतना ही उनकी दरियादिली के लिए भी फेमस हैं। सलमान को बी-टाउन का गॉड फादर भी कहा जाता है। सलमान ने कई एक्ट्रेस, एक्टर और कंपोजर को फिल्म इंड्रस्टी में एंट्री कराई है, जो आज काफी फेमस हो चुके हैं। उन्हीं में से एक नाम है बॉलीवुड की खूबसूरत और मशहूर एक्ट्रेस दीया मिर्जा का।

साल 2000 में दिया ने मिस इंडिया एशिया पैसिफिक का ताज जीता। इसी कार्यक्रम में दीया को मिस बिऊटीफुल स्माइल, द सोनी विऊअरज़ चोइस अवार्ड से भी नवाजा गया। इसके बाद दीया ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया। उन्होंने फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसमें फिल्म में उनके अपोजिट आर माधवन नज़र आये थे। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल ना दिखा सकी लेकिन फिल्म का संगीत सफल रहा। इसके बाद उन्होने दीवानापन और सलमान खान के साथ तुमको न भूल पाएंगे में काम किया था।

दीया मिर्जा को बी-टाउन में एंट्री कराने का पूरा श्रेय सलमान खान को जाता है। वहीं दीया मिर्जा ने एक ट्वीट कर सलमान खान के बारे में लिखा था कि वो सलमान खान ही हैं जिन्होंने मेरी मां को बचाया था और मैं उन्हें कभी नहीं भूल पाऊंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब दीया मिर्जा की मां अचानक बेहोश हो गई थी तब उन्होंने सलमान को कॉल कर बुलाया था क्योंकि वो उनके घर के पास ही रहते थे।


तब सलमान दीया के घर पहुंचे और उनकी मां को हॉस्पिटल में एडमिट कराया था। डॉक्टर्स ने तब दीया को बताया था कि अगर उनकी मां को यहां लाने में 15 मिनट देर हो जाती तो हम उन्हें नहीं बचा पाते।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग