ताज़ा खबर
 

जब अमिताभ बच्चन के सामने शर्म से लाल हो गए थे सचिन तेंदुलकर

सभी जानते हैं कि सचिन तेंदुलकर अमिताभ बच्चन की कितनी इज्जत करते हैं। बल्कि अमिताभ बच्चन भी सचिन की उतनी ही इज्जत करते हैं। ये दोनों दिग्गज कई हाई प्रोफाइल पार्टियों में एक साथ नजर आते हैं।
एक पार्टी के दौरान पत्नी अंजली के साथ सचिन तेंदुलकर और अमिताभ बच्चन।

बॉलीवुड में सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन इस साल 75 साल के हो गए हैं। सुपरस्टार अमिताभ बच्चन एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ अच्छे इंसान भी है। दुनियाभर में उनके फैंस फैले हुए हैं। अमिताभ बच्चन उन शख्सियतों में से हैं जिनके फैंस आम लोग ही नहीं बल्कि बड़े-बड़े सेलेब्रिटी भी हैं। उन्ही में से एक हैं सचिन तेंदुलकर। सचिन तेंदुलकर क्रिकेट के भगवान कहे जाते हैं। टीम में जब खेलते थे, तो लकी माने जाते थे। जबरदस्त बैटिंग कर रन जो जुटाते थे। लेकिन क्या आप जानते हैं सचिन तेंदुलकर को एक बार अमिताभ बच्चन के सामने शर्मिंदा होना पड़ा था, जिसकी वजह से सचिन को शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी वो और कोई नहीं बल्कि उनका बेटा अर्जून था? नहीं जानते तो कोई बात नहीं चलिए आज हम बताते हैं आखिर क्या था पूरा मामला।

सभी जानते हैं कि सचिन तेंदुलकर अमिताभ बच्चन की कितनी इज्जत करते हैं। बल्कि अमिताभ बच्चन भी सचिन की उतनी ही इज्जत करते हैं। ये दोनों दिग्गज कई हाई प्रोफाइल पार्टियों में एक साथ नजर आते हैं। यहां तक कि दोनों की फैमिली भी काफी क्लोज मानी जाती है। लेकिन बावजूद इसके सचिन के सामने ऐसा पल आया था जब वो अमिताभ बच्चन को देखकर सोच में पड़ गए थे कि अब कहां देखूं, करूं तो क्या करूं। ये हम नहीं बल्कि एक इंटरव्यू में खुद सचिन तेंदुलकर ने बताया था।

दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान सचिन तेंदुलकर ने वो किस्सा बताया था जब बेटे अर्जून ने अमिताभ बच्चन के कुर्ते से अपने गंदे हाथ साफ कर दिए थे तब सचिन काफी शर्मिंदगी महसूस कर रहे थे।


सचिन ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब अर्जून एक या डेढ़ साल का था। एक इंवेंट में लता जी ‘सिलसिला’ सॉन्ग गा रही थीं और अमित जी रेखा जी के साथ बैठे थे तब अर्जून अमित जी की गोद में जाकर बैठ गए थे। अर्जून संतरा खा रहे थे और जैसे ही अर्जून ने संतरा फिनिश किया तो बड़े आराम से उसने अमित जी के कुर्ते से अपने गंदे हाथ पोंछ दिए थे। उस समय मुझे समझ नहीं आ रहा खा कि मैं क्या करुं, कहां देखूं, मैं काफी शर्मिंदा हो गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग