ताज़ा खबर
 

किस बात पर खो बैठे थे ऋषि कपूर अपना आपा, जड़ा था बेटे रणबीर को तमाचा

वैसे तो ऋषि कपूर बेहद शानदार इंसान हैं। लेकिन जब वह गर्माते हैं, तो...

रणबीर कपूर का थप्पड़ कांड तो याद होगा आपको। बॉलीवुड के दबंग खान, बोले तो- सलमान खान ने उन्हें जड़ा था। लेकिन थप्पड़ से उनका पुराना नाता रहा है। एक बार तो वह पिता ऋषि कपूर से ही थप्पड़ खा गए थे। रणबीर भी यह बात खुद कबूल चुके हैं।

वैसे तो ऋषि कपूर बेहद शानदार इंसान हैं। लेकिन जब वह गर्माते हैं, तो उनका पारा देखने लायक होता है। अपने आगे किसी की नहीं सुनते। आपा खो बैठते हैं, तो फिर वह खुद की भी नहीं सुनते।

बात तब की है जब रणबीर 12 साल के थे। तब उनके यहां पूजा होने वाली थी। जैसे बचपन में किसी को ज्यादा नहीं पता रहा, उसी तरह रणबीर को भी नहीं पता था कि पूजा वाली जगह पर कैसे जाते हैं। वह जूता पहनकर वहां चले गए।

वह कुछ देर तक वहां रहे। अचानक पिता आ गए। ऋषि ने जैसे ही उन्हें जूते पहने हुए पूजा स्थल के पास देखा, वह गुस्से से तमतमा गए। अपना आपा खो बैठे और रणबीर को थप्पड़ जड़ दिया। रणबीर भी यह बात एक इंटरव्यू में कह चुके हैं कि बचपन में पिता से उन्होंने जोरदार थप्पड़ खाया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग