ताज़ा खबर
 

जब इस एक्ट्रेस ने कहा- शूटिंग के समय मुझ पर जरूरत से ज्यादा मेहरबान रहा करते थे राजेश खन्ना

बॉलीवुड सुपरस्टार राजेश खन्ना ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दीं हैं। फिल्मों के साथ-साथ राजेश खन्ना अपने को-स्टार की वजह से भी सुर्खियों में बने रहते थे।
इस इंटरव्यू के बाद राजेश खन्ना का तो कुछ नहीं हुआ लेकिन सबीहा फिल्मी पर्दे से गायब हो गई।

बॉलीवुड सुपरस्टार राजेश खन्ना ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दीं हैं। फिल्मों के साथ-साथ राजेश खन्ना अपने को-स्टार की वजह से भी सुर्खियों में बने रहते थे। कहा जाता है जैसे-जैसे राजेश खन्ना बुलंदियों को छू रहे थे, वैसे-वैसे उनके व्यवहार में भी बदलाव आ रहा था। जो राजेश खन्ना पहले अपनी बोली की मिठास से सबका मन मोह लिया करते थे। वो समय के साथ-साथ बिल्कुल ही बदल गए थे। एक बार तो अमिताभ बच्चन को अचानक अपनी फिल्म के सेट पर देख राजेश खन्ना उन्हें जोर-जोर से डांटने लगे थे। ऐसे में जया बच्चन ने अमिताभ का बचाव किया और राजेश खन्ना को समझाया। 1986 में राजेश खन्ना एक्ट्रेस सबीहा के साथ फिल्म ‘अनोखा रिश्ता’ में काम कर रहे थे। उस समय राजेश खन्ना बॉलीवुड के सुपरस्टार थे जबकि सबीहा अपनी पहचान बनाने के लिए स्ट्रगल कर रही थी। रोजेश खन्ना शूटिंग के समय सबीहा के करीब आने की कोशिश करते थे तो वहीं सबीहा को उनका यूं करीब आना पसंद नहीं था।

फिल्म शूट के बाद तो सबीहा ने राजेश खन्ना पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप भी लगा दिया। सबीहा और उनकी मां अनिता ने एक मैगजीन को दिए अपने इंटरव्यू में कहा था कि राजेश खन्ना शूटिंग के दौरान उन पर कुछ ज्यादा ही मेहरबान थे। उन्होंने कहा कि राजेश खन्ना ने कई बार उन्हें बेवजह छूने का प्रयास किया और उनका यौन शोषण किया।

इस इंटरव्यू के बाद राजेश खन्ना का तो कुछ नहीं हुआ लेकिन सबीहा फिल्मी पर्दे से गायब हो गई। इंडस्ट्री में कुछ दिनों तक इस बात की चर्चा भी हुई लेकिन समय के साथ-साथ सब इसे भूल गए। राजेश खन्ना ने सबीहा के इस आरोप पर कोई सफाई नहीं दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग