ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड पर अपनी छाप छोड़ने की चाह में जब इस एक्ट्रेस ने राजेश खन्ना के साथ दिए थे बोल्ड सीन

इन दिनों बॉलीवुड में पाकिस्तानी एक्टर-एक्ट्रेस का जलवा खूब दिख रहा है। आए दिन कोई ना कोई पाकिस्तानी एक्टर या एक्ट्रेस बॉलीवुड फिल्मों में काम करते नजर आ ही जाते हैं। ऐसे में एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस लैला खान ने भी कुछ इसी तरह के सपने देखे थे।
, 2008 में आई फिल्म ‘वफा : अ डेडली लव स्टोरी’ के एक गाने में राजेश खन्ना और लैला खान के बीच एक हॉट सीन फिल्माया गया।

इन दिनों बॉलीवुड में पाकिस्तानी एक्टर-एक्ट्रेस का जलवा खूब दिख रहा है। आए दिन कोई ना कोई पाकिस्तानी एक्टर या एक्ट्रेस बॉलीवुड फिल्मों में काम करते नजर आ ही जाते हैं। ऐसे में एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस लैला खान ने भी कुछ इसी तरह के सपने देखे थे। उसकी ख्वाहिश थी कि हिंदी फिल्मों में उसे भी एक ड्रीम लॉन्च मिले, बड़े-बड़े सितारों और निर्माता-निर्देशकों के साथ काम करने का मौका मिले। लेकिन ऐसा संभव नहीं हो पाया और उनका यह सपना सपना बनकर ही रह गया।

लैला खान का नाम उस समय लोगों के बीच आया जब बॉलीवुड के सुपरस्टार्स राजेश खन्ना के साथ उन्होंने जमकर बोल्ड सीन दिए। दरअसल, 2008 में आई फिल्म ‘वफा : अ डेडली लव स्टोरी’ के एक गाने में राजेश खन्ना और लैला खान के बीच एक हॉट सीन फिल्माया जाना था। ‘सरगर्मियां’ नाम के इस गाने में इन दोनों के बोल्ड सीन को देखकर फैंस भी हैरान रह गए।

इतने सारे इंटीमेट सीन्स देने के बाद लैला खान ने जमकर सुर्खियां बटोरी और कई दिनों तक सुर्खियों में बनी रहीं। लैला ने इस गाने में खुद से दोगुनी उम्र के सीनियर एक्टर के साथ बोल्ड सीन देकर जो पब्लिसिटी पाई थी उससे एक तरफ जहां उनके फैंस बेहद खुश थे वहीं उनके घरवालों को लैला की ये हरकत रास नहीं आई। नतीजन साल 2012 में लैला के सौतेले पिता ने ही उसकी हत्या कर दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग