ताज़ा खबर
 

जानिए आमिर की फिल्म ‘दिल’ की हॉकी स्टिक क्यों ले आती है माधुरी के चेहरे पर मुस्कुराहट?

माधुरी दीक्षित नेने ने अपने और आमिर के साथ बिताए कुछ लमहों के बारे में कुछ अहम जानकारी दी है। ये वो लमहें हैं जो माधुरी के चेहरे पर आज भी मुस्कुराहट लाते हैं।
Author नई दिल्ली | June 1, 2016 15:13 pm
49 साल की माधुरी ने कहा कि 1990 की हिट फिल्म ‘दिल’ में जब उन्होंने आमिर की हीरोइन का किरदार निभाया था। उस वक्त वे फिल्म की शूटिंग के दौरान आमिर खान के पीछे हॉकी स्टिक लेकर दौड़ी थीं।

माधुरी दीक्षित नेने ने अपने और आमिर के साथ बिताए कुछ लमहों के बारे में कुछ अहम जानकारी दी है। ये वो लमहें हैं जो माधुरी के चेहरे पर आज भी मुस्कुराहट लाते हैं। जी हां, 49 साल की माधुरी ने कहा कि 1990 की हिट फिल्म ‘दिल’ में जब उन्होंने आमिर की हीरोइन का किरदार निभाया था।

Also Read: Celeb B’day: 45 साल के हुए मैडी उर्फ माधवन, जानिए साउथ फिल्मों के Superstar की कैसे हुई B’town में एंट्री

उस वक्त वे फिल्म की शूटिंग के दौरान आमिर खान के पीछे हॉकी स्टिक लेकर दौड़ी थीं। उन्होंने टि्वटर पर सवालों के जवाब देते वक्त उन्होंने बताया ‘फिल्म ‘दिल’ के सेट पर आमिर खान ने मुझसे मजाक किया तो मुझे हॉकी स्टिक लेकर उनके पीछे दौड़ना पड़ा था। लिहाजा उन्हें आज भी अपनी इस हरकत पर हंसी आती है।

Also Read:दूसरी बार मां बनी जेनेलिया, बड़े बेटे रियान की क्यूट Photo शेयर कर रितेश ने बयां की खुशखबरी 

बता दें कि माधुरी ने अपना करियर 1984 की फिल्म ‘अबोध’ से शुरू किया था। कई फ्लॉप के बाद उन्हें स्टारडम हासिल हुआ एन. चंद्रा की ‘तेजाब’ से। आखिरी बार बड़े परदे पर उन्हें ‘गुलाब गैंग’ में देखा गया। 2014 में यह फिल्म रिलीज हुई थी।

माधुरी ने अपने एक फैन का बताया ‘कई एक्टर और एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने मुझे प्रभावित किया है। मैं किसी एक का नाम शायद कभी नहीं ले पाऊंगी क्योंकि जब भी अच्छी परफॉर्मेंस देखती हूं, उससे मुझे बेहतर करने की इच्छा प्रबल होती है। आज की नई पीढ़ी भी मुझे प्रभावित करती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.