ताज़ा खबर
 

करीना कपूर की इस हरकत से नाराज होकर रोने लगे थे रणबीर कपूर

करीना कपूर खान यानी बॉलीवुड की बेगम केवल ए लिस्टर स्टार्स के साथ ही काम करना पसंद करती हैं। उन्होंने प्रोड्यूसर्स को साफ कह रखा है कि वह उन्हीं के साथ काम करेंगी जो स्टार्स ए-लिस्ट में हैं।
करीना ने तो एक बार अपने दादाजी के बर्थडे पर कुछ ऐसा कर दिया था जिसके बाद रणबीर पूरा दिन रोते ही रह गए। (फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस)

करीना कपूर खान यानी बॉलीवुड की बेगम केवल ए लिस्टर स्टार्स के साथ ही काम करना पसंद करती हैं। उन्होंने प्रोड्यूसर्स को साफ कह रखा है कि वह उन्हीं के साथ काम करेंगी जो स्टार्स ए-लिस्ट में हैं। करीना कपूर खान का नाम आज बॉलीवुड में टॉप लिस्ट की एक्ट्रेसेस में शामिल हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं करीना कपूर आज से ही नहीं बल्कि बचपन के दिनों से ही काफी लाडली टाइप की रही हैं। वह बचपन में अपने चचेरे भाई रणबीर कपूर को काफी परेशान किया करती थीं। करीना कपूर उम्र में रणबीर कपूर से कई साल बड़ी हैं, इसके बावजूद वो उन्हें तंग करने का कोई मौका नहीं छोड़ती थीं। करीना छोटी-छोटी बात को लेकर रणबीर कपूर को खूब चिढ़ाया करती थीं। एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने खुद इस बात को कबूला कि रणबीर को परेशान करने में उन्हें काफी मजा आता था। वह आज भी रणबीर को परेशान करना उतना ही पसंद करती हैं जितना कि बचपन में किया करती थीं। पुरानी यादों को शेयर करते हुए करीना कहती हैं कि वह अक्सर बचपन में रणबीर को चिढ़ाती थीं कि उनके दादाजी यानी राज कपूर घर के बच्चों में उन्हें सबसे ज्यादा प्यार करते हैं, क्योंकि वह उनकी तरह गोरी हैं और उनके जैसे भी दिखती हैं। उनकी बात से रणबीर ​बुरी तरह से चिढ़ जाते थे और कई बार रोने लगते थे।

करीना ने तो एक बार अपने दादाजी के बर्थडे पर कुछ ऐसा कर दिया था जिसके बाद रणबीर पूरा दिन रोते ही रह गए। दरअसल, राज कपूर के बर्थडे पर सुबह-सुबह करीना जाकर राजकपूर के गोद में बैठ गईं थी जिसके बाद रणबीर ने उन्हें नीचे उतारने की काफी कोशिश की लेकिन वो ऐसा करने में कामयाब नहीं हो पाए। इसके बाद रणबीर जोर-जोर से रोने लगे और पूरा दिन बहुत उदास रहें।

इसके बाद करिश्मा कपूर रणबीर के पास गई और उन्हें समझाया कि दादाजी सभी भाई-बहनों को एक जैसा प्यार करते हैं। लेकिन रणबीर नहीं माने और पूरा दिन मुंह फुलाए बैठे रहें। रणबीर कपूर और करीना कपूर आज भी जब मौका मिलता है एक-दूसरे के साथ नोक-झोंक करते रहते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.