ताज़ा खबर
 

जब इस इंसान के गम में रात-रातभर शराब पीते थे कपिल शर्मा, शो भी हो गया था चौपट

कहा जा रहा है कि कपिल शर्मा अब ठीक हैं और फैंस के लिए अच्छी खबर है कि 'द कपिल शर्मा शो' अक्टूबर में एक बार फिर शुरू होने जा रहा है।
कपिल शर्मा।

कॉमेडी की जब भी बात होगी तो आज के दौर के कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा का जिक्र जरूर होगा। लोगों को हंसा-हंसा कर टीवी की दुनिया में पैठ बना चुके कपिल शर्मा जानी मानी हस्ती बन चुके हैं। लेकिन अभी इनके सितारे गर्दिश में चल रहे हैं। टेलीविजन की दुनिया का कॉमेडी बेस्ड हिट ‘द कपिल शर्मा शो’ को इन दिनों काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। शो के स्टार कपिल शर्मा की तबीयत ठीक न होने की वजह से इस शो को बंद कर दिया गया है। लेकिन क्या आपको पता है कपिल शर्मा की तबीयत बिगड़ने की वजह उनका शराब पीना है? नहीं जानते तो कोई बात नहीं चलिए आज हम बताते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा और कपिल शर्मा ने किस की वजह से शराब पीना शुरू किया था।

सोनी टीवी चैनल पर एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने वाला द कपिल शर्मा शो इन पिछले कुछ दिनों से बंद है। क्योंकि कपिल शर्मा की तबीयत ठीक नहीं है। लेकिन कम ही लोग जानते हैं कपिल की तबीयत ज्यादा शराब पीने की वजह से बिगड़ी थी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कपिल रोज देर रात तक शराब पीते रहते थे। जिसकी वजह से कपिल सेट पर भी टाइम से नहीं पहुंच पाते थे। यहां तक कि कुछ समय पहले जब कपिल ने अपने साथी सुनील ग्रोवर से झगड़ा किया था उस समय भी कपिल नशे में थे। उस लड़ाई के बाद से ही सुनील ने उनके साथ काम करने से साफ इंकार कर दिया था। इन सब वजहों से इस शो का ग्राफ भी तेजी से नीचे आ गया था।

खैर, कपिल को बाद में अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने सुनील ग्रोवर से मिलकर माफी मांगी, उन्हें मनाकर वापस शो में लाने में कोशिश की लेकिन सुनील ने ठान लिया था कि वो वापस कपिल के साथ काम नहीं करेंगे। यहां तक कि सुनील के बाद अली असग़र और फिर नौकर चंदू ने भी कपिल के शो को छोड़ दिया। इस बात से कपिल को इतना सदमा लगा कि उन्होंने शराब पीनी शुरू कर दी।

कपिल शर्मा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि इस हादसे का मुझपर बहुत असर हुआ। मैंने बहुत शराब पीनी शुरू कर दी जो कि जरूरी नहीं था और मेरे लिए काफी दुखदायक भी था। सुनील ग्रोवर, चंदन, अली असग़र, ये सब मेरे दोस्त हैं। ये कैसे हो सकता है? अब कपिल पछतावा हो रहा है।

खैर, इन सबके बीच खबर है कि कपिल शर्मा फिर से जल्द ही वापसी करने वाले हैं। कहा जा रहा है कि कपिल अब ठीक हैं और फैंस के लिए अच्छी खबर है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ अक्टूबर में एक बार फिर शुरू होने जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.