ताज़ा खबर
 

जब शादी से पहले पत्नी की चप्पल उठा आधे घंटे तक भागते रहे इरफान खान

सुतापा ने बताया कि वो मेरे लिए कई बार क्यूट-क्यूट सी चीजें करते थे, भले ही उन्हें मेरा जन्मदिन याद ना रहता हो और वो मुझे हैप्पी बर्थडे नहीं बोलते हैं। लेकिन इसके बाद भी वो बहुत बार ऐसी चीजें करते हैं जो दिल को छू जाती हैं।
इरफान खान।(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

इरफान खान बॉलीवुड के मंझे हुए एक्टर्स में से एक हैं। इरफान खान ने अभिनय से हर बार अपने फैंस का दिल जीता है। ये इरफान की लगन और कड़ी मेहनत का ही नतीजा है कि उन्होंने ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी पहचान बना ली है। इरफान खान हॉलीवुड इंड्रस्टी में भी काफी मशहूर एक्टर हैं। इरफान खान इन दिनों फिल्मों की कई एक्ट्रसेस के साथ रोमांस करते नजर आते हैं। लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि इरफान रियल लाइफ में भी काफी रोमाटिंक हैं। क्या आप जानते हैं शादी से पहले इरफान खान सुतापा सिकदर को इंप्रेस करने के लिए आधे घंटे तक उनकी चप्पल लेकर सड़क पर दौड़ते रहे थे? यकीन नहीं होता ना! चलिए आज हम बताते हैं वो रोचक किस्सा।

दरअसल ये वाकया खुद इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर ने एनडीटीवी पर प्रसारित होने वाले शो ‘इसी का नाम जिंदगी’ में बताई थी। इरफान खान से शो की होस्ट एक्ट्रेस रवीना टंडन थीं। शो के दौरान रवीना ने सुतापा से इरफान खान के बारे में पूछा कि जब रोमांस नया-नया था तो क्या बहुत सारी लड़कियां इनके पीछे थीं? जवाब में सुतापा ने मुस्कुराते हुए कहा कि हां बहुत सारी लड़कियां इनके पीछे थीं लेकिन ये मेरे पीछे थे।

इसके बाद सुतापा ने बताया कि वो मेरे लिए कई बार क्यूट-क्यूट सी चीजें करते थे, भले ही उन्हें मेरा जन्मदिन याद ना रहता हो और वो मुझे हैप्पी बर्थडे नहीं बोलते हैं। लेकिन इसके बाद भी वो बहुत बार ऐसी चीजें करते हैं जो दिल को छू जाती हैं। रवीना ने कोई वाकया पूछा तो सुतापा ने बताया कि ये बहुत अजीब वाकया था, एक बार जब मेरी चप्पल टूट गई थी, मैं मोची को ढूंढ रही थी।

तब इरफान सुतापा को इंप्रेस करने के चक्कर में उनकी चप्पल उठाकर तकरीबन आधा घंटे तक दौड़ते रहे कि कोई मोची मिल जाए। उन्हें बहुत देर बाद एहसास हुआ कि सुतापा एक चप्पल पहनकर तो चल सकती थी। ये बात सुन तपाक से इरफान खान ने कहा कि मैं उस दौरान इनको पटाने के चक्कर में था, इनको पता नहीं था कि बाद में नहीं उठाने वाला मैं।

इरफान खान की एक्टिंग बेजोड़ है तो उनकी वाइफ सुतापा सिकदर भी कम नहीं हैं। सुतापा पेशे से राइटर और प्रोड्यूसर हैं। इरफान और सुतापा की शादी 23 फरवरी, 1995 को हुई थी। सुतापा नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में उनकी क्लासमेट थीं। इमरान और सुतापा के दो बेटे हैं, बाबिल और आर्यना। सुतापा सिकदर ‘कहानी’, ‘खामोशी: द म्यूजिकल’, ‘शब्द’, ‘सुपारी’ जैसी फिल्मों के डायलॉग लिख चुकी हैं। वह इरफान स्टारर फिल्म ‘मदारी’ की भी प्रोड्यूसर रह चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.