ताज़ा खबर
 

जब मोहब्बतें के इस गाने में डांसर्स पर गिर पड़े जुगल हंसराज, किम शर्मा ने उठाकर बेंच पर बैठाया

रोमांटिक फिल्म 'मोहब्बतें' का हिट सॉन्ग 'आंखें खुली' के दौरान सभी अपने-अपने डांस स्टेप कर रहे थे तभी जुगल हंसराज का टखना फ्रैक्चर हो गया था।
फिल्म मोहब्बतें एक आंखें खुली सॉन्ग में जुगल हंसराज के साथ किम शर्मा।(फोटो सोर्स- यूट्यूब)

साल 2000 में रिलीज हुई लव स्टोरी बेस्ड फिल्म ‘मोहब्बतें’ उस समय की हिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में बी-टाउन के बिग बी अमिताभ बच्चन, किंग खान शाहरुख और जिमी शेरगिल, उदय चोपड़ा, जुगल हंसराज समेत 6 न्यूकमर्स थे। कहा जाता है कि इन सभी न्यूकमर्स ने फिल्म शुटिंग शुरू होने से 6 महीने पहले ही रिहर्सल करना शुरू कर दिया था। वही शाहरुख खान के अपोजिट रोल में बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय नजर आई थीं। इस फिल्म में वैसे तो सभी सॉन्ग्स सुपरहहिट हैं। लेकिन आज हम इस फिल्म के फेमस सॉन्ग आंखें खुली के बारे में एक रोचक किस्सा बता रहे हैं। क्या आप जानते हैं इस सॉन्ग कि शूट के दौरान जुगल हंसराज का टखना फ्रैक्चर हो गया था?

रोमांटिक फिल्म ‘मोहब्बतें’ का हिट सॉन्ग ‘आंखें खुली’ के दौरान सभी अपने-अपने डांस स्टेप कर रहे थे तभी जुगल हंसराज का टखना फ्रैक्चर हो गया था। टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक जुगल टखना फ्रैक्चर होने की वजह से बाकी डांसर्स पर गिर पड़े थे।

जुगल के गिरते ही किसी को कुछ समझ नहीं आया कि आखिर ये हुआ तो क्या हुआ। सभी हैरान रह गए थे। लेकिन जुगव को जमीन पर गिरा देख किम शर्मा उनके पास पहुंची, जो इस फिल्म में उनके अपोजिट रोल में नजर आई थीं। किम ने जुगल को सहारा देकर उठाया और उन्हें वहां से बेंच तक लेकर गई थीं।

जुगल को चोट लगने की वजह से बाद में इस सॉन्ग को पूरा करने के लिए क्लोज-अप और मीडियम शॉट्स लेने पड़े थे। साथ ही बताते चलें कि इस फिल्म को करने से पहले शाहरुख खान ने स्क्रिप्ट पढ़े बिना ही फिल्म के लिए हां कर दिया था।

डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा की इस फिल्म में, अमिताभ बच्चन, शाहरुख़ ख़ान, उदय चोपड़ा, जुगल हंसराज, जिमी शेरगिल, शमिता शेट्टी, किम शार्मा, प्रीति झंगियानी, रामान लम्बा, ऐश्वर्या राय, हेलेन् स्टार्स थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.