ताज़ा खबर
 

पहली मुलाकात में अजय देवगन को नहीं पसंद आईं थीं काजोल फिर कैसे हो गया प्यार

वैसे तो आपने अजय और काजोल को कई रोमांटिक फिल्मों में रोमांस फरमाते हुए देखा होगा। प्यार तो होना ही था, हलचल, इश्क, गुंडाराज और दिल क्या करे जैसी फिल्मों में इनकी जोड़ी को लोगों ने बेहद पसंद किया था।
एक इंटरव्यू के दौरान अजय ने बताया था कि काजोल से पहली मुलाकात के बाद उनकी उनसे दुबारा मुलाकात होने की कोई इच्‍छा नहीं थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और अजय देवगन ने साल 1999 में शादी कर ली थी। बॉलीवुड के इस स्टार कपल के दो बच्चे नायसा और युग हैं। साल 2003 में बेटी को जन्म देने के बाद काजोल ने फना, यू मी और हम, माई नेम इज खान, वी आर फैमिली, टूनपुर का सुपरहीरो और दिलवाले जैसी कुछ फिल्में कीं। वैसे तो आपने अजय और काजोल को कई रोमांटिक फिल्मों में रोमांस फरमाते हुए देखा होगा। प्यार तो होना ही था, हलचल, इश्क, गुंडाराज और दिल क्या करे जैसी फिल्मों में इनकी जोड़ी को लोगों ने बेहद पसंद किया था। लेकिन क्या आप जानते हैं जब अजय देवगन पहली बार काजोल से मिले थे तो उन्हें काजोल बिल्कुल पसंद नहीं आईं थीं। वहीं काजोल को अजय देवगन बेहद अच्छे लगे थे। अजय को लगता था कि काजोल और उनकी कभी नहीं बनेगी क्योंकि काजोल और उनकी सोच काफी अलग-अलग है।

एक इंटरव्यू के दौरान अजय ने बताया था कि काजोल से पहली मुलाकात के बाद उनकी उनसे दुबारा मुलाकात होने की कोई इच्‍छा नहीं थी। उन्हें काजोल बिलकुल भी पसंद नहीं आई थी और उन्हें वह वेहद लाउड, घमंडी और बातूनी लगी थीं। अजय देवगन का अफेयर उस समय इंडस्ट्री के दूसरी एक्ट्रेस के साथ चल रहा था और वह काजोल को लेकर बिल्कुल भी सीरियस नहीं थे। लेकिन पता नहीं कब और कैसे अजय देवगन को उनसे प्यार होने लगा यह बात अजय को भी समझ नहीं आई।

अजय ने बताया था कि हमारा प्यार समय के साथ एक-दूसरे के लिए बढ़ता ही चला गया। हमने कभी भी अपनी शादी की बात एक-दूसरे से नहीं की थी लेकिन हम दोनों ही जानते थे कि एक ना एक दिन तो हमें यह करना ही है। वहीं काजोल अपने करियर को लेकर बिल्कुल क्लियर थीं कि शादी के बाद मैं एक साल में एक फिल्म ही करेंगी। इससे पहले काजोल करीब आठ या नौ साल काम कर चुकी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग