ताज़ा खबर
 

उदय चोपड़ा का नाम सुनते ही उनकी हीरोइन बनने से अमीषा पटेल ने कर दिया था इनकार

2002 में आई फिल्म 'मेरे यार की शादी है' के लिए पहले एक्ट्रेस अमीषा पटेल से बात की गई थी। 'कहो ना प्यार है' और 'गदर-एक प्रेम कथा' जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाली अमीषा पटेल उस समय रातोंरात स्टार बन गई थी।
अमीषा पटेल आजकल पेज थ्री पार्टियों की शान बढ़ाने का काम कर रही हैं।

2002 में आई फिल्म ‘मेरे यार की शादी है’ के लिए पहले एक्ट्रेस अमीषा पटेल से बात की गई थी। ‘कहो ना प्यार है’ और ‘गदर-एक प्रेम कथा’ जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाली अमीषा पटेल उस समय रातोंरात स्टार बन गई थी। यही वजह थी कि उस समय अमीषा को हर डायरेक्टर अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहता था। अमीषा के पास जब फिल्म ‘मेरे यार की शादी है’ का प्रस्ताव आया तो वह इसे करने के लिए तुरंत राजी हो गई। लेकिन जैसे ही उन्हें पता चला कि इस फिल्म के हीरो उदय चोपड़ा हैं तो उन्होंने फिल्म में काम करने से मना कर दिया। अमीषा पटेल की लाइफ की सबसे बड़ी गलती कहा जा सकता है क्योंकि यही से अमीषा का करियर ग्राफ ऊपर के बजाए नीचे की तरफ गिरने लगा। अपने एटीटयूड की वजह से अमाषा धीरे-धीरे अपना स्टारडम गंवाती चली गई। यशराज बैनर से नाराजगी मोल लेना अमीषा के लिए उस समय भारी साबित होने लगा जब उनके पास फिल्मों के ऑफर आने बंद होने लगे।

अमीषा पटेल बेहद खूबसूरत हैं इसके बावजूद भी उनका फिल्मी सफर काफी छोटा रहा। अमीषा पटेल आजकल पेज थ्री पार्टियों की शान बढ़ाने का काम कर रही हैं। अमीषा पटेल ने जब उदय चोपड़ा के साथ काम करने से इनकार किया तो आदित्य चोपड़ा ने इसे बेहद गंभीरता से लिया।

उदय चोपड़ा ने तो प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर यशराज बैनर और अमीषा पटेल की दुश्मनी को जग जाहिर कर दिया। अमीषा के मना करने के बाद यशराज ने ट्यूलिप जोशी को इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करवाया। फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आई और साथ ही ट्यूलिप जोशी की एक्टिंग भी। लेकिन अमीषा के रिश्ते ना सिर्फ यशराज बैनर के साथ खराब हुए बल्कि दूसरे डायरेक्टर्स भी उनके साथ काम करने से परहेज करने लगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग