ताज़ा खबर
 

खुद अक्षय कुमार भी तब लाइन में लगकर जाया करते थे टॉयलेट

अक्षय की फिल्म आई है. टॉयलेट एक प्रेम कथा. उसी से जुड़े एक इंटरव्यू में बोले, यह मैं बचपन से देखता आ रहा हूं। जहां मैं रहता था, वहां एक घर में...

‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ नाम की फिल्म आई है। 11 अगस्त को। लव स्टोरी, कॉमेडी और सोशल मैसेज का कॉकटेल है। फिल्म में टॉयलेट की अहमियत दिखाई गई है। लीड रोल में अक्षय कुमार हैं। इस फिल्म के जरिए रील लाइफ में वह भले ही टॉयलेट की समस्या का शिकार हुए हैं, लेकिन रील लाइफ में भी वह इसके भुक्तभोगी रहे हैं। एक दौर था जब खुद अक्की भी लाइन में लगकर टॉयलेट जाते थे।

अक्षय और फिल्म की स्टारकास्ट इन दिनों प्रमोशन में जुटी है। इसी दौरान वे मीडिया से भी मुखातिब हुए। फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ को लेकर एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अक्की ने कई चीजों पर बात की। उन्होंने टॉयलेट और उससे जुड़ी समस्याओं को लेकर अपनी राय रखी।

जब पूछा गया कि कभी वह भी खुद उस दिक्कत में आए तो अक्की बोले- यह बचपन से देखा है। जहां मैं रहता था। वहां एक घर में चार-पांच परिवार रहते थे। एक ही टॉयलेट था। लाइनें लगती थीं। 22-23 लोग खड़े रहते थे। सुबह छह बजे से। जो पहले नंबर लगाता था, उसकी टॉयलेट जाने की पहले बारी आती थी। यह हमने देखा हुआ है। अब इसमें बदलाव आना चाहिए। सेलेब्रिटीज़ होने के नाते हमें इस समस्या पर बात करनी चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.