May 23, 2017

ताज़ा खबर

 

क्या हुआ जब ब्रेकअप के बाद आमने-सामने आए सलमान खान और ऐश्वर्या राय

2015 के स्टारडस्ट अवॉर्ड फंक्शन में भी सलमान और ऐश्वर्या की तरफ सभी की नजरें गई थीं। ऐसी रिपोर्ट थी कि सलमान और ऐश एक ही समय और एक ही गेट से बाहर तो जरूर निकले लेकिन नजरें नहीं मिलाई।

Author नई दिल्ली | October 9, 2016 13:03 pm
लंबे समय बाद सलमान के साथ काम करने को तैयार हुईं ऐश्वर्या। Photo Source: Youtube

सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन बेशक अपनी-अपनी जिंदगियों में आगे बढ़ चुके हैं। लेकिन कई बार ऐसी भी परिस्थितियां पैदा हुई हैं जब दोनों एक्स-लवर्स एक दूसरे के सामने आते-आते बचे हैं। दोनों की प्रेमकहानी जितनी फिल्मी थी। उनका ब्रेकअप उतना ही ड्रामे से भरा हुआ था। ऐश और सलमान ने जब अपनी राहें जुदा की थी उस समय पूरा देश सदमें में था। ऐश्वर्या के दूर जाने की वजह से सलमान काफी टूट गए थे। उस प्रेस कॉन्प्रेंस को कौन भूल सकता है जिसमें विवेक ने यह दावा किया था ऐश के साथ रिलेशन में होने की वजह से सलमान ने उन्हें धमकी भरे कई फोन किए हैं। हालांकि ना तो सलमान ने और ना ही ऐश ने इस मामले में कभी कुछ कहा। वर्तमान में ऐश्वर्या अभिषेक के साथ खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रही हैं। वहीं सलमान का नाम कैटरीना कैफ और रोमानियन ब्यूटी यूलिया वंतूर के साथ जुड़ चुका है।

वीडियो: गैलेक्सी अपार्टमेंट छोड़ रहे हैं सलमान खान!! परिवार के साथ कहीं और होंगे शिफ्ट

आज तक सलमान और ऐश्वर्या कभी एक-दूसरे के सामने नहीं आए। लेकिन इंडस्ट्री बहुत छोटी है। इसी वजह से अब तक दोनों पांच बार दोनों एक-दूसरे के सामने आते-आते बचे हैं। अभिषेक के साथ शादी के बाद 2009 में जब ऐश्वर्या महबूब स्टूडियो में अपनी फिल्म गुजारिश की शूटिंग कर रही थी उसी समय सलमान वहीं पहुंच गए। भाईजान वहां अपनी फिल्म वीर का प्रोमो शूट करने के लिए आए थे। दोनों के बीच आई कॉन्टैक्ट बना था। इस वजह से सलमान असुविधाजनक स्थिति में आ गए और वहां से चले गए।

Read Also: जब घुटनों पर बैठकर रोते हुए करण जौहर ने सलमान खान से कहा था प्लीज मेरे साथ ऐसा मत करो

2012 में मुकेश अंबानी की पार्टी में भी दोनों एक्स-फ्लेम आमने-सामने आते हुए बच गए। दोनों को ही अंबानी ने आमंत्रित किया हुआ था। सलमान और ऐश ने अलग-अलग गेट से एंट्री और एक्जिट की। 2014 में एक बार फिर से महबूब स्टूडियो में दोनों का आमना-सामना हुआ। सलमान खान बीइंग ह्यूमन के अभियान के लिए जबकि ऐश मैग्जीन कवर के शूट के लिए आई हुई थीं। ऐसी खबर आई थी कि दोनों ने इस बात का ख्याल रखा कि एक-दूसरे को देखें तक नहीं।

Read Also: सलमान के साथ इस शर्त पर काम करने को तैयार हैं ऐश्वर्या

2015 के स्टारडस्ट अवॉर्ड फंक्शन में भी सलमान और ऐश्वर्या की तरफ सभी की नजरें गई थीं। ऐसी रिपोर्ट थी कि सलमान और ऐश एक ही समय और एक ही गेट से बाहर तो जरूर निकले लेकिन नजरें नहीं मिलाई। 2016 में बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की शादी के मौके पर पूरा बॉलीवुड मौजूद था। इसमें सलमान और ऐश्वर्या को भी बुलाया गया था। यहां दोनों के जनसंपर्क अधिकारियों ने दोनों ने इस तरह का प्लान बनाया कि एक ही जगह पर होते हुए भी दोनों मिल नहीं पाए। हालांकि ये खबर भी आई है कि अच्छी स्क्रिप्ट मिलने पर सलमान के साथ ऐश्वर्या काम करने के लिए तैयार हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 9, 2016 11:08 am

  1. No Comments.

सबरंग