ताज़ा खबर
 

मैडम तुसाद संग्रहालय में लगेगी प्रभास की मोम की मूर्ति

‘बाहुबली’ फिल्म के एक्टर प्रभास की मोम की मूर्ति बैंकॉक के मैडम तुसाद संग्रहालय में लगायी जाएगी। वह पहले दक्षिण भारतीय अभिनेता हैं जिनकी मूर्ति इस प्रतिष्ठित संग्रहालय में लगायी जाएगी।
मैडम तुसाद में लगेगी पहले दक्षिण भारतीय अभिनेता प्रभास की मोम की मूर्ति। Photo Source: Instagram

‘बाहुबली’ फिल्म के एक्टर प्रभास की मोम की मूर्ति बैंकॉक के मैडम तुसाद संग्रहालय में लगायी जाएगी। वह पहले दक्षिण भारतीय अभिनेता हैं जिनकी मूर्ति इस प्रतिष्ठित संग्रहालय में लगायी जाएगी। ‘बाहुबली’ के निर्देशक एस एस राजामौली ने ट्विटर पर यह खबर साझा की। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘यह बताने में बहुत खुशी महसूस हो रही है कि मैडम तुसाद संग्रहालय हमारे प्रभास की एक मोम की मूर्ति बना रहा है। यह सम्मान पाने वाले वह पहले दक्षिण भारतीय हैं।’’ 36 साल के अभिनेता की मोम की मूर्ति का अगले साल मार्च में अनावरण किया जाएगा। राजामौली ने कहा, ‘‘मार्च, 2017 में बैंकॉक में मूर्ति का अनावरण किया जाएगा और इसके बाद उसे पूरी दुनिया में घूमाया जाएगा। तेलुगू फिल्मों के अभिनेता प्रभास ने 2002 में ‘ईश्वर’ फिल्म से सिनेमा की दुनिया में कदम रखा था। वह 2015 में आयी फिल्म ‘बाहुबली: द बिगैनिंग’ से भारत और विदेशों में लोकप्रिय हो गए। फिल्म का दूसरा हिस्सा ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ 28 अप्रैल, 2017 को रिलीज होगा।

दर्शकों को कैसी लगी ‘MS Dhoni- द अनटोल्ड स्टोरी’, वीडियो देख जानें

मैडम तुसाद में पहले से अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, रितिक रोशन, करीना कपूर, माधुरी दीक्षित और कैटरीना कैफ जैसे दूसरे कलाकारों की मूर्तियां हैं। बता दें कि बाहुबली फिल्म देखने के बाद हर किसी की जुंबा पर यही सवाल था कि कटप्पा ने बाहूबली को क्यों मारा? धर्मा प्रोडक्‍शन ने एक वीडियो शेयर करके इसका जवाब दिया था। जिसमें बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली का इंटरव्यू है। इसमें जब उनसे यह सवाल पूछा गया तो उन्‍होंने जवाब दिया, ”मैंने उसे ऐसा करने के लिए कहा था।” यह एक मजेदार जवाब तो हो सकता है, लेकिन वो नहीं, जिसकी उम्‍मीद दर्शक कर रहे हैं। हालांकि, सही जवाब तो फिल्‍म के दूसरे पार्ट के रिलीज के बाद ही मिलेगा।

Read Also: Video: बाहूबली को टक्कर देगी श्रीदेवी की पुली

फिल्‍म अगले साल 28 अप्रैल को रिलीज होगी। जानकारों का मानना है कि फिल्‍म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और फाइनल टच का काम चल रहा है। वीडियो में डायरेक्‍टर ने बताया कि सेट पर वक्‍त पर पहुंचने में अव्‍वल राना डुगुबाती थे, जिन्‍होंने फिल्‍म में भल्‍लालदेव का किरदार निभाया है। इसके अलावा, बाहुबली का किरदार निभा रहे प्रभास के जंप का सीन फिल्‍माना सबसे ज्‍यादा मुश्‍क‍िल था क्‍योंकि उसके एक्‍टर के कंधों में इंजरी थी।

Read Also: कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? आखिर मिल गया जवाब, सोशल साइट्स पर लीक हुई कहानी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग