ताज़ा खबर
 

वीडियोः दबंग का जब-जब टेंपर हुआ हाई, देखिए कैसे सबके मुंह पर जड़ दिए ताले

सल्लू के अलावा प्रेस के इस रवैये का शिकार उनके पिता सलीम खान और...
सलमान रेस-3 में निगेटिव रोल प्ले करते नजर आए तो यह फिल्म कई माइने में खास हो जाएगी।

मायानगरी में सलमान खान आज ‘भाई’ माने जाते हैं। लेकिन शुरुआत में उनकी इमेज बैड ब्वॉय की थी। वह जरा सी बात पर आप खो देते थे। गुस्सा इतना कि किसी को भी बुरा-भला कह देते और दिमाग सटक जाए, तो लाफा तक जड़ देते थे। लेकिन क्या आपने उन्हें कभी आपा खोते देखा है। अगर नहीं, तो आज हम आपको इसी से जुड़ी कुछ क्लिप्स दिखाएंगे।

चूंकि सल्लू अपने काम और नाम से टॉक टॉफ द टाउन रहते हैं। इसलिए प्रेस वाले भी उन्हें कवर करने से पीछे नहीं हटते। रिपोर्टर जब उनके पास आते हैं, तो उनके बीच अपने चैनल के माइक आगे करने की होड़ मच जाती है। वे इस चक्कर एक-दूसरे के ऊपर चढ़ भी जाते हैं। कई बार धक्का-मुक्की की नौबत तक आ जाती है। यही सब सल्लू मियां को रास नहीं आता।

सल्लू के अलावा प्रेस वालों के इस रवैये का शिकार उनके पिता सलीम खान और भाई सोहेल खान भी हो चुके हैं। इसी बात पर वह एक बार बिफर गए थे। वह बोले, “बाइट लेने के चक्कर में आप लोगों में होड़ मच जाती है। आप ढंग से पेश आएं, उकसाएं नहीं। अपने माइक आगे लाने के लिए आप एक-दूसरे पर चढ़ जाते हैं। कौन मीडिया से बात नहीं करना चाहता। लेकिन आप डेकोरम बरकरार रखें।”

वहीं, शादी का सवाल भी उन्हें खूब झुंझलाता है। बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की शादी में जब सल्लू पहुंचे, तो वहां भी किसी ने उनसे शादी पर सवाल दाग दिया। सलमान इस पर खुर्रा कर बोले- तुम (रिपोर्टर को तल्ख लहजे में) फिर आ गए। तुम्हारी शादी कब होगी? एक और कार्क्रम के दौरान भी उन्होंने रिपोर्टर को झाड़ते हुए पूछा कि “12 बजे रात को आप पूछते हैं कि मैं शादी करने जा रहा हूं या नहीं। यह ठीक नहीं है।”

शाहरुख खान के मसले पर सलमान को अक्सर बात करने से बचते देखा गया है। जैकी श्रॉफ के साथ मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज (MAMI) के कार्यक्रम में शाहरुख पर सवाल पर भड़क जाते हैं। कहते हैं, जो टॉपिक है उस पर बात करो। वीडियो में देखिए कैसे उन्होंने मीडिया की लगाई क्लास।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.