ताज़ा खबर
 

Bigg Boss10: स्वामीजी ने मोनालिसा का हाथ पकड़कर किया डांस, इसके बाद हुए शर्मिंदा और फूट-फूट कर लगे रोने

बिग बॉस सीजन 10 में 4 नवंबर को आए एपीसोड में काफी कुछ मजेदार देखने को मिलता है।
Author November 5, 2016 03:53 am

बिग बॉस सीजन 10 में 4 नवंबर को आए एपीसोड में काफी कुछ मजेदार देखने को मिलता है। इस दिन के एपीसोड में बहस होती है लेकिन पिछले दिन के मुकाबले काफी कम। दिन की शुरुआत बानी और गौरव के बीच नोमिनेशन को लेकर बातचीत होती है। शुरुआत में ही बिग बॉस गौरव, बानी और राहुल की मशीन वाली सजा का द एंड कर देते हैं। बता दें कि बीते दिन बिग बॉस ने इन तीनों सेलेब कंटेस्टेंट को इंग्लिश बोलने को लेकर सजा सुनाई थी। सजा के समाप्त होने के बाद स्वामी ओमजी काफी भावुक हो जाते हैं, उनकी आंखों से आंसु निकलते हैं। वे अपने बिहेवियर के लिए काफी शर्मिंदगी मेहसूस करते हैं। स्वामी जी कहते हैं कि मुझे लगता है कि मैं परमात्मा के सामने शर्मा रहा हूं। इसके बाद घरवालों के मनु पंजाबी स्वामी जी के आसूं पोंछकर उन्हें चुप कराते हैं।

इसके बाद शो में लोपा मुद्दा को बिग बॉस इम्युनिटी टास्क के बारे में बताते हैं, जिसमें सेलिब्रिटी ग्रुप को 3 लोगों को चुनने के लिए कहा जाता है। सेलिब्रिटी ग्रुप की ओर से बानी, लोपा और मोनालिसा का नाम लिया जाता है। इसके बाद लोपामुद्रा सभी को इम्युनिटी टास्क के बारे में बताती हैं।

इसके बाद सेलिब्रिटी ग्रुप के तीनों कंटेस्टेंट इम्युनिटी टास्क के लिए तैयार हो जाते हैं और इंडिया वाले उनका टास्क देखते हैं।

सेलिब्रिटी अपने टास्क की जीत के बारे में बात करते हैं। वहीं गुरूजी मोना को दवा लगाते हुए दिखाई देते हैं। स्वामीजी मोना के साथ थोड़ा सा एनर्जेटिक मूड में आकर एंटरटेनमेंट भी करते हैं।

वे और मोनालिसा दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़कर साथ चक्कर लगाते हैं। सेलिब्रिटी के टास्क के दौरान बानी और नवीन के बीच बहस छिड़ जाती है। तो दूसरी ओर कुछ समय के बाद मोना टास्क छोड़ देती है। टास्क के दौरान कुछ ही समय बाद बानी और लोपा में झगड़ा हो जाता है।


दोनों एक दूसरे को टास्क से बाहर निकालने का प्रयास करती हैं। इतने में बिग बॉस इस टास्क को खत्म करने का आदेश दे देते हैं, जिसमें लोपामुद्रा विनर होती हैं। इसके बाद बिग बॉस घरवालों को एक फिज्जी टास्क देते हैं, जिसकी जानकारी गौरव इंडिया वालों को देते हैं। फिज्जी टास्क में भी सेलिब्रिटी ही विजय रहते हैं और इसलिए लग्जरी बजट की चीजों पर सेलिब्रिटी का हक होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.