ताज़ा खबर
 

‘वीआईपी2’ में रजनीकांत को लेने का कोई लालच नहीं थाः सौंदर्या

निर्देशक के तौर पर अपनी दूसरी फिल्म ‘वीआईपी2’ के रिलीज को तैयार सौंदर्या रजनीकांत का कहना है कि उन्हें पिता एवं तमिल सुपरस्टार रजनीकांत को फिल्म में लेने की जरूरत कभी महसूस नहीं हुई...किसी विशेष भूमिका के लिए भी नहीं।
Author चेन्नई | June 26, 2017 11:56 am

निर्देशक के तौर पर अपनी दूसरी फिल्म ‘वीआईपी2’ के रिलीज को तैयार सौंदर्या रजनीकांत का कहना है कि उन्हें पिता एवं तमिल सुपरस्टार रजनीकांत को फिल्म में लेने की जरूरत कभी महसूस नहीं हुई…किसी विशेष भूमिका के लिए भी नहीं। ‘वीआईपी2’ वर्ष 2017 में आई कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘वीआईपी’ का सीक्वल है। फिल्म में धनुष, काजोल, पॉल, विवेक, सरन्या पोनवन्न और समुथिरकानी जैसे सितारे हैं। फिल्म ‘कोचडीयान’ से सौंदर्या ने बतौर निर्देशक तमिल फिल्म जगत में अपना पहला कदम रखा था, जिसमें उनके पिता रजनीकांत भी थे।

रजनीकांत को ‘वीआईपी2’ में लेने के प्रलोभन के सवाल पर सौंदर्या ने कहा, ‘‘निर्देशक वही करते हैं जो पटकथा की मांग होती है। पटकथा की ऐसी कोई मांग नहीं थी, इसलिए हमने ऐसा कुछ सोचा भी नहीं।’’ सौंदर्या ने यह बयान कल शाम फिल्म ‘वीआईपी2’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर दिया। उन्होंने कहा कि रजनीकांत का ‘कोचडीयान’ में निर्देशन करना एक बेहद यादगार अनुभव रहा। लॉन्च समारोह में मौजूद धनुष ने सौंदर्या की सराहना करते हुए कहा कि निर्देशक के तौर पर एक लंबा करियर उनका इंतजार कर रहा है क्योंकि वह अपने काम के साथ काफी बेहतरीन हैं। फिल्म 28 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

वीआईपी2  के ट्रेलर लांच के दौरान धनुष से जब पूछा गया कि क्या रजनीकांत को राजनीति में आना चाहिए तो उन्होंने कहा, आपने आमंत्रण (ट्रेलर लॉन्च का) देखा होगा उसमें लिखा है कि राजनीति से संबंधित सवाल न पूछे।

एक अन्य सवाल में धनुष से जब पूछा गया कि अभिनेताओं को राजनीति में आना चाहिए या नहीं तो उन्होंने कहा, क्या आपके पास इस पर कोई विचार है कि उन्हें क्यों नहीं आना चाहिए? इसलिए मेरी अपनी राय है, आप अपनी पर कायम रहें और मैं अपनी पर कायम रहूंगा। ट्रेलर लांच पर रजनीकांत की बेटी सौंदर्या भी मौजूद थी जिन्होंने फिल्म का निर्देशन किया है। इस कॉमेडी-ड्रामा फिल्म की अभिनेत्री काजोल भी यहां मौजूद रहीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग