December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

अपने डायरेक्टर को ही डेट कर रही हैं ‘वजह तुम हो’ स्टार सना खान

फिल्म के चलने की संभावनाएं इसलिए भी ज्यादा हैं क्योंकि इसे आमिर खान की दंगल की रिलीज डेट 23 दिसंबर से पहले ही 2 दिसंबर को रिलीज किया जा रहा है।

वजह तुम हो स्टार सना खान।

विशाल पांड्या निर्देशित फिल्म ‘वजह तुम हो’ रिलीज से पहले ही चर्चा में है। फिल्म के बेहद हॉट और इंटेंस सीन और इसके बेमिसाल म्यूजिक के चलते इसने पहले ही दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। फिल्म के चलने की संभावनाएं इसलिए भी ज्यादा हैं क्योंकि इसे आमिर खान की दंगल की रिलीज डेट 23 दिसंबर से पहले ही 2 दिसंबर को रिलीज किया जा रहा है। लेकिन एक और भी वजह है जिसके चलते फिल्म चर्चा में है, और वह है शूटिंग के सेट पर एक्ट्रेस सना खान और निर्देशक विशाल पांड्या के बीच आई करीबी।

खबरों की मानें तो शूटिंग के दौरान सना और विशाल के रिश्तों में काफी करीबी आई है। हालांकि सना लगातार इस बात से इनकार करते हुए यह कहती रही हैं कि हम सिर्फ दोस्त हैं। लेकिन अंग्रेजी साइट टीओआई के सूत्रों ने बताया है कि वे दोनों लगातार टच में बने हुए हैं और एक दूसरे के साथ घूमते फिरते भी जाते रहते हैं। इतना ही नहीं विशाल ने सना के जन्मदिन पर उन्हें उनकी एक खूबसूरत सी तस्वीर भी गिफ्ट की थी। हालांकि दोनों इस मामले में खुल कर समाज के सामने नहीं आना चाह रहे हैं कि कोई आरोप नहीं लगें। लेकिन दोनों के लिए ही यह रिश्ता अब काफी मायने रखता है।

Read Also: यह कार्टून वीडियो बता रहा ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को सहना क्यों है मुश्किल

वहीं अगर सना की मानें तो विशाल उन कुछ गिने चुने लोगों में हैं जो उनके काफी करीबी हैं। उन्होंने कहा कि हम बहुत बातें करते हैं और साथ में घूमने भी जाते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है कि हमारे बीच कुछ पक रहा है। वह बहुत गुड लुकिंग हैं और सबसे अच्छी बात यह है कि वह महिलाओं के प्रति बहुत रिसपेक्टफुल हैं। लेकिन हम लोग सिर्फ दोस्त हैं और इसके अलावा हमारे बीच कुछ भी नहीं है। इस मामले में अगर विशाल की राय जानें तो उन्होंने कहा, “कोई भी आपके लिए कुछ न कुछ करके आपको खुश कर सकता है, लेकिन सना आपके लिए कुछ नहीं भी करके आपको खुश कर सकती हैं। सिर्फ अपनी मुस्कुराहट से।”

VIDEO: ‘टाइगर ज़िंदा है’ में एक साथ नज़र आएंगे सलमान खान और कैटरीना कैफ; सामने आया फिल्म का फर्स्ट लुक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 15, 2016 1:37 pm

सबरंग