December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

अपने इस डर की वजह से सना खान गुरमीत चौधरी को कहती थी मुझसे दूर रहो

यहां तक की अपने को-स्टार तक को भी अपने नजदीक आने से मना करती हैं। एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म वजह तुम हो रिलीज होने वाली है। उन्होंने कहा कि गुरमीत को मेरी वजह से की बार मुश्किल होती थी।

सना खान

हर शख्स की अपने एक विशेष आदतें होतीा हैं। जिसके लिए उसे जाना जाता है। सना खान भी उससे अलग नहीं है। एक बार जैसे ही वो कॉस्ट्यूम पहन लेती हैं और शूट के लिए तैयार होती हैं तो किसी को भी आस-पास नहीं आने देती हैं। यहां तक की अपने को-स्टार तक को भी अपने नजदीक आने से मना करती हैं। एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म वजह तुम हो रिलीज होने वाली है। उन्होंने कहा कि गुरमीत को मेरी वजह से की बार मुश्किल होती थी। इंटीमेट सीन के दौरान भी उन्हें मेरी इस आदत की वजह से परेशानी का सामना करना पड़ता था। सना ने कहा ये फोबिया हमेशा मुझमें रहता है। मेरे दोस्त भी उस समय मेरे पास नहीं आते हैं जब मैं किसी इवेंट या शूट के लिए तैयार हो जाती हूं। मुझे अपनी ड्रेस पर पड़ी सिललवटों से नफरत है।

Movie Review- प्यार, दोस्ती, रोमांस और एंटरटेनमेंट का एक बेहतरीन पैकेज है ‘ऐ दिल है मुश्किल’

सना खान ने कहा- फिल्म में कुछ रोमांटिक गाने हैं। जिनके लिए हमें इंटीमेट होना था। मैं गुरु को कहती रहती थी मेरे इतने नजदीक मत आओ, मैं अपनी ड्रेस और बालों को खराब नहीं करना चाहती। मैं ये लाइन बार-बार बोलकर उसे इरिटेट किया करती थी। इस वजह से मेरे साथ काम करते समय उसे मुश्किल हुई। हालांकि हमने शूटिंग में काफी अच्छा समय बिताया। बता दें कि बॉलीवुड की फिल्म वजह तुम हो जल्द रिलीज होने वाली है। फिल्म के के ट्रेलर और लीड सांग की काफी चर्चा हो रही है। फिल्म में सना खान, गुरमीत चौधरी, रजनीश दुग्गल और शरमन जोशी मुख्य रोल में है। फिल्म में गाने और ट्रेलर में गुरमीत चौधरी और सना खान के काफी इंटीमेट सीन दिखाई दे रहे हैं।

गुरमीत चौधरी और सना खान के फिल्म में दर्शाए गए अंतरंग सीन्स को लेकर गुरमीत ने अपनी बात रखी है। गुरमीत ने बताया कि उनकी पत्नी देबिना ने उनके इन सीन्स को लेकर क्या प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, ” फिल्म को लेकर मेंरे और देबिना के बीच कोई लड़ाई नहीं हुई। वो पहले से फिल्म के कहानी को जानती थी। मैंने मेरे और सना के सीन्स को लेकर पहले ही उन्हें बता दिया था। वो खुद एक एक्ट्रेस है और वो जानती है कि कैमरे के आगे लव सीन्स फिल्म की जरूरत है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 4, 2016 12:18 pm

सबरंग