ताज़ा खबर
 

हॉट और इंटेंस सीन से लबरेज है वजह तुम हो का ट्रेलर, देखिए वीडियो

Wajah Tum Ho Trailer Out: वजह तुम हो फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। सना खान, गुरमीत चौधरी, राजेश दुग्गल और शरमन जोशी स्टारर यह फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है।
Author नई दिल्ली | October 14, 2016 15:03 pm
वजह तुम हो का ट्रेलर हुआ रिलीज, हॉट और इंटेंस सीन से है लबरेज।

वजह तुम हो फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। सना खान, गुरमीत चौधरी, राजेश दुग्गल और शरमन जोशी स्टारर यह फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है जो कि लव सीन्स से लबरेज है। यदि किसी हिंदी फिल्म को डकोटा जॉनसन स्टारर फिल्म ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ के सबसे करीब कहा जा सकता है तो शायद वह यही फिल्म होगी। सना के गुरमीत और रजनीश के साथ हॉट और इंटेंस लव सीन्स से लबरेज यह फिल्म हेट स्टोरी 2 और हेट स्टोरी 3 के मेकर्स की तरफ से दर्शकों को एक और तोहफा है। टीसीरीज के बैनर तले बनी यह फिल्म इसी साल 2 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

विशाल पांड्या निर्देशित इस फिल्म में शरमन जोशी एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में हैं। सना खान जो कि हालांकि एक लॉयर के किरदार में हैं, अपने काम के अलावा बेहतरीन बिकनी सीन और किसिंग सीन देती नजर आती हैं। फिल्म में रजनीश दुग्गल एक बिजनेस टायकून के किरदार में हैं जो कि मर्डर के केस में पकड़े जाते हैं। जहां तक गुरमीत चौधरी के किरदार का सवाल है तो वह भी एक वकील की भूमिका में हैं जो कि रजनीश को बचाने के लिए पैरवी करता है। जो चीज इन दोनों के बीच में कॉमन है वह है इनके सना के साथ सीन। हालांकि फिल्म का ट्रेलर उतना ज्यादा प्रभावी नहीं रहा है लेकिन लगता है कि फिल्म इसके बावजूद बॉक्स ऑफिस पर अच्छा करेगी।

Read Also: Beiimaan Love Review: सनी लियोनी के हॉट सीन और डेनियल वीबर का डेब्यू

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग