ताज़ा खबर
 

‘बैंक चोर’ के प्रमोशन के दौरान विवेक ओबेरॉय ने सलमान खान पर ली चुटकी, जानिए क्या कहा

ऐसा लगता है विवेक 2003 की घटना की तरफ इशारा कर रहे थे। जिसमें उन्होंने सलमान खान पर ऐश्वर्या राय की वजह से खुद को धमकाने का आरोप लगाया था।
Author नई दिल्ली | May 31, 2017 11:44 am
बॉलीवुड एक्टर विवेक ओवेरॉय ने सलमान खान पर ली चुटकी। (Image Source: Instagram)

कल यानी मंगलवार 30 मई को विवेक ओबेरॉय अपनी अपकमिंग फिल्म बैंक चोर के प्रमोशनल को लेकर आयोजित कार्यक्रम में मौजूद थे। इस मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने सलमान खान पर एक बार फिर से चुटकी ली। एक पत्रकार को जवाब देते हुए विवेक ने कहा- आखिरी बार जब मैंने प्रैस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी तो मेरी तशरीफ लग गई थी। और जिसके यह बात समझ नहीं आई, आप सभी ट्यूबलाइट हैं। ऐसा लगता है विवेक 2003 की घटना की तरफ इशारा कर रहे थे। जिसमें उन्होंने सलमान खान पर ऐश्वर्या राय की वजह से खुद को धमकाने का आरोप लगाया था। जिसके बाद से दोनों एक दूसरे को सामने देखते तक नहीं हैं।

हाल ही में विवेक ओबेरॉय ने खुलासा किया है था कि वह अपने असल जिंदगी में आज भी चोरी करते हैं और अपने घर से चॉकलेट चुराते हैं। उन्होंने बताया कि चॉकलेट उनकी कमजोरी है और वह आज भी अपने घर से चॉकलेट चुराते पकड़े जाते हैं। एक समाचार एजेंसी आईएएनएस ने जब उनसे उनके बचपन के दिनों के बारे में पूछा कि क्या उन्होंने बचपन में कभी कोई चीज चुराई थी तो उन्होने इस बात का जवाब देते हुए कहा कि बचपन को छोड़ो मैं तो अब भी चोरी करता हूँ। उन्होंने कहा कि मुझे चॉकलेट बहुत पसंद है और मेरी पत्नी इस मामले में बहुत स्ट्रिक्ट हैं। वो कहती हैं कि मैं चॉकलेट नहीं खा सकता क्योंकि मुझे शेप में रहना है।

अभिनेता ने बताया कि वो अपने बच्चों के लिए चॉकलेट खरीदते हैं जिसे उनकी पत्नी उनसे छिपाकर रखती हैं और वो फिर उसे ढूंढ नहीं पाते। फिर वो उन चॉकलेट्स का पता लगाते हैं और उन्हें चुराते हैं। विवेक ने बताया कि ऐसा करते हुए कई बार उनकी पत्नी ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ा है। उन्होंने यह भी बताया कि उनके दोस्त रितेश देशमुख और आफताब शिवदासानी उन्हें उनकी इस आदत की वजह से उनका खूब मजाक बनाते हैं।

विवेक अपनी आने वाली बॉलीवुड फिल्म ‘बैंक चोर’ में एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म 16 जून को रिलीज होगी। विवेक की अपकमिंग फिल्म ‘बैंक चोर’ में बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख और रेहा चक्रवर्ती ने भी उनके साथ हैं। फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ‘बैंक चोर’ दरअसल उन तीन चोरों की कहानी है जो एक बैंक लूटने का प्लान बनाते हैं।

http://www.jansatta.com/entertainment/

एंटरटेनमेंट टॉप 5: विवेक ओबेरॉय को याद आए सलमान, अभिजीत का अकाउंट फिर सस्पेंड और अन्य खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.