December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

विवेक ओबेरॉय ने इस दिवाली अपने पापा को दिया यह चौंकाने वाला तोहफा!

इस कार को हाल ही में उनके मुंबई स्थित घर पर डिलीवर किया गया। विवेक ने कहा कि मुझे आज भी अपनी पहली कार याद है जो मेरे पिता ने मुझे गिफ्ट की थी।

बॉलीवुड स्टार विवेक ओबेरॉय।

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय के लिए उनका परिवार कितना मायने रखता है इस बात का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि वह तकरीबन हर छोटे बड़े त्यौहार पर अपने परिवार के साथ ही होते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने परिवार के साथ गणेश चतुर्थी पर पूजन किया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर हुईं। अब इस दिवाली पर उन्होंने अपने पिता सुरेश ओबेरॉय को एक लक्जरी एसयूवी कार गिफ्ट की है। एक मीडिया सूत्र से मिली खबर के मुताबिक विवेक हर साल अपने परिवार के लिए कुछ न कुछ खरीदते हैं, लेकिन इस बार इस मामले में उन्होंने थोड़ा और आगे जाने का फैसला किया है। उन्होंने अपने परिवार के हर सदस्य से पूछा कि वह क्या चाहते हैं? जानकारी के मुताबिक उनके पिता ने विवेक को कुछ भी नहीं बताया। अब क्योंकि विवेक इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं कि उनके पिता को भी विवेक की ही तरह कारों का शौक है, तो विवेक ने अपने पिता तो कार गिफ्ट करने का फैसला किया और उनके लिए एक महंगी एसयूवी कार खरीद लाए।

वीडियो- इस दिवाली क्यों देखें करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’; जानिए पांच वजहें

इस कार को हाल ही में उनके मुंबई स्थित घर पर डिलीवर किया गया। विवेक ने कहा कि मुझे आज भी अपनी पहली कार याद है जो मेरे पिता ने मुझे गिफ्ट की थी। इसलिए यह मेरे लिए एक बहुत ही एक्साइटेड कर देने वाला मूमेंट था। गौरतलब है कि हाल ही में दिए एक बयान में विवेक ने कहा था कि वह उनकी अगली फिल्म ‘पावर प्ले’ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) पर आधारित होगी, जिसमें इस खेल से जुड़े पहलुओं को भी शामिल किया जाएगा। विवेक ने कहा, “फिलहाल हम एक्सेल इंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित एक रोमांचक परियोजना की शूटिंग कर रहे हैं। इसका नाम ‘पावर प्ले’ है और यह आईपीएल पर आधारित है। इसकी कहानी आईपीएल से प्रेरित है और यह पर्दे के पीछे घटित कांड, रैकेट और भी कई बातों को उजागर करेगी।”

READ ALSO: तो ये है शाहरुख खान का सीक्रेट बर्थडे प्लान, मीडिया से भी नहीं करेंगे बात

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, विवेक 12 हिस्सों की वेब सीरीज में आईपीएल के पहले चेयरमैन व कमीश्नर ललित मोदी के किरदार में नजर आएंगे।बड़े पर्दे पर वह यशराज फिल्म्स की फिल्म ‘बैंक चोर’ में दिखाई देंगे।अभिनेता ने बताया कि अगले साल मार्च में प्रदर्शित होने वाली इस फिल्म को लेकर वह बहुत उत्साहित हैं।’ कृष-3′ में नकारात्मक किरदार निभाने वाले विवेक को फिल्म ‘कृष-4’ के लिए भी साइन किया गया है।वह राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘कंपनी-2’ से इस साल के अंत में बतौर निर्माता शुरुआत करने जा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 28, 2016 1:19 pm

सबरंग