ताज़ा खबर
 

क्या आपने देखा तमिल फिल्म ‘विवेगम’ के लिए विवेक ओबरॉय का ये नया लुक?

बॉलीवुड स्टार विवेक ओबेरॉय थाला अजीत स्टारर दक्षिण भारतीय फिल्म विवेगम में विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे।
Author नई दिल्ली | April 21, 2017 12:28 pm
विवेगम के विवेक के लिए खास फिल्म होने के पीछे एक वजह यह भी है कि यह फिल्म उनके लिए पहली तमिल डेब्यू है।

बॉलीवुड स्टार विवेक ओबेरॉय थाला अजीत स्टारर दक्षिण भारतीय फिल्म विवेगम में विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे। इससे पहले ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म कृष-3 में भी विलेन के किरदार में नजर आ चुके विवेक ओबेरॉय ने गुरुवार को अपने ट्विटर हैंडल से फिल्म के लिए अपना लुक शेयर किया। विवेक ने लिखा- सभी थाला फैन्स को बड़ा सा हैलो! बेल्ग्रेड एयर फोर्स बेस पर! यहां बहुत जमा देने वाली ठंड पड़ रही है, हमें कुछ प्यार और सूरज की रोशनी भेजिए। विवेक लंबे वक्त बाद किसी डार्क रोल के लिए वापसी कर रहे हैं। 2013 में रिलीज हुई फिल्म कृष में उन्होंने काल का किरदार निभाया था। यह एक ऐसे विलेन का रोल था जो कि अपाहिज है और खुद को शारीरिक रूप से शक्तिशाली बनाने के लिए कोई भी सीमा पार करने को तैयार है।

इसके अलावा विवेगम के विवेक के लिए खास फिल्म होने के पीछे एक वजह यह भी है कि यह फिल्म उनके लिए पहली तमिल डेब्यू है। यानि यह पहली तमिल फिल्म होगी जिसमें विवेक काम करेंगे। हालांकि इससे पहले राम गोपाल वर्मा निर्देशित उनकी फिल्म रक्त चरित्र-2 को तमिल में डब किया गया था। सत्य ज्योति फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म विवेगम में काजल अग्रवाल फीमेल लीड रोल में नजर आएंगी। वहीं अक्षरा हसन भी फिल्म में अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म में उनका किरदार अभी तक लोगों के लिए जिज्ञासा का विषय बना हुआ है। इसके अलावा विवेक आपको जल्द ही बॉलीवुड फिल्म बैंक चोर में भी नजर आएंगे। फिल्म के लिए हालांकि अब तक उनका लुक रिवील नहीं किया है।

रितेश देशमुख की फिल्म बैंक चोर का फर्स्ट लुक जारी किया जा चुका है। तस्वीर में आपको हाथ में गन लिए एक्टर रितेश देशमुख और उनके दोनों तरफ दो शख्स नजर आते हैं जिन्होंने हाथों में बंदूक थाम रखी है और एक ने घोड़े और दूसरे ने हाथी का मास्क चढ़ा रखा है। पोस्टर को बहुत ही मजेदार पंचलाइन दी गई है। मेकर्स ने पोस्टर पर लिखा- एक हाथी, एक घोड़ा और एक बाबा बैंक में घुसे हैं… बैंक चोर नाम की यह फिल्म 16 जून को रिलीज होगी, और इसके पहले पोस्टर से साफ तौर पर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह एक मजेदार कॉमेडी फिल्म होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग