ताज़ा खबर
 

कमाई में अक्षय कुमार टॉयलेट एक प्रेम कथा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की द जेंटलमैन से भी तेज निकली ये फिल्म

अक्षय कुमार की फिल्म को जहां 8 दिन लगे 100 करोड़ रुपए की कमाई पूरी करने में तो वहीं ये तमिल फिल्म पहले तीन दिनों में ही 100 करोड़ रुपए की कमाई कर गई।
Author August 30, 2017 07:00 am
तमिल फिल्म ‘विवेगम’ का दृश्य।

बॉलीवुड के ये साल बॉक्स ऑफिस के लिहाज से अच्छा नहीं जा रहा है। सलमान खान की ट्यूबलाइट और शाहरुख खान की जब हैरी मैट सेजल बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह असफल साबित हुई हैं। हाल फिल्हाल में रिलीज हुई फिल्मों अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा ने बॉक्स ऑफिस का सूखा खत्म किया है। इस शुक्रवार को भी कई बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। इनमें सिद्धार्थ मल्होंला की द जैंटलमैन भी शामिल है। लेकिन जिस फिल्म ने इस महीने में अपनी कमाई से सबका ध्यान खीचा है तो वो है तमिल फिल्म विवेगम। विवेगम बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। पहले तीन दिनों में ही ये फिल्म 100 करोड़़ रुपए कमा चुकी है। ये फिल्म ना सिर्फ अपने साथ रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्मों पर भारी है। वहीं इसने 100 करोड़ रुपए की कमाई भी अक्षय की टॉयलेट एक प्रेम कथा से पहले पूरी की है। अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट ने 8वें दिन 100 करोड़ रुपए की कमाई की थी तो वहीं विवेगम ने पहले वीकेंड ही लगभग 70 करोड़ रुपए घरेलू मार्केट से कमाए और करीब 36 करोड़ रुपए की कमाई विदेशों की है। कुल मिलाकर पहले विकेंड में ही फिल्म 100 करोंड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

फिल्म की बात करें तो साउथ के सुपरस्टार अजीत कुमार फिल्म में मुख्य किरदार में हैं। तो वहीं विवेक ओबरॉय इस फिल्म में खलनायक के किरदार में हैं। फिल्म में काजल अग्रवाल और कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन भी हैं। फिल्म 24 अगस्त को  दुनिया भर में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को शिवा ने डायरेक्ट किया है। 24 अगस्त को विवेगम 3 हजार स्क्रीन में पूरी दुनिया में रिलीज की गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.