December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

दिवाली पर एक साथ दिखे विराट-अनुष्का, FC Goa की हौसला अफ़ज़ाई करने पहुंची थीं स्टेडियम

अनुष्का यहां खूबसूरत सफेद सलवार सूट और सुनहरे दुपट्टे में दिखीं, वहीं विराट ने जींस के साथ टीम की टी-शर्ट पहन रखी थी।

Author नई दिल्ली | October 31, 2016 13:20 pm
गोवा में हुए इंडियन सुपर लीग फुटबॉल टूर्नामेंट के एफसी गोवा बनाम डेली डायनामोज के मैच के दौरान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा। (ट्विटर फोटो/30 अक्टूबर, 2016)

भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा लंबे समय बाद एक बार फिर साथ-साथ नजर आए। दिवाली की रात गोवा में हुए इंडियन सुपर लीग फुटबॉल टूर्नामेंट के एफसी गोवा बनाम डेली डायनामोज के मैच में ये दोनों अपनी टीम एफसी गोवा की हौसला अफजाई करते नजर आए। एफसी गोवा में विराट कोहली की 12 प्रतिशत साझेदारी है। अनुष्का यहां खूबसूरत सफेद सलवार सूट और सुनहरे दुपट्टे में दिखीं, वहीं विराट ने जींस के साथ टीम की टी-शर्ट पहन रखी थी। फरवरी में अलगाव और फिर पैचअप की खबरों के बाद यह पहला मौका था जब दोनों सार्वजनिक तौर पर एकसाथ नजर आए हैं। हालांकि इससे पहले अनुष्का कई बार स्टेडियम पहुंचकर विराट की हौसला अफजाई करती दिखी हैं। विश्वकप 2015 के फाइनल मैच के लिए भी अनुष्का ऑस्ट्रेलिया गई थीं।

हाल ही में विराट भी अनुष्का की फिल्म ‘सुल्तान’ की स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे। इससे पहले विराट ने अनुष्का के प्रोडक्शन की पहली फिल्म ‘एनएच 10’ के लिए ट्वीट कर उनकी सराहना की थी। उन्होंने ट्वीट किया था, ‘अभी ‘एनएच10’ देखी…और मैं इसका दीवाना हो गया। क्या..बेहतरीन फिल्म है…और खासतौर पर मेरी प्रिय (माय लव) की बेहतरीन अदाकारी…। मुझे तुम पर गर्व है..।’ इस पर अनुष्का ने जवाब देते हुए ट्वीट किया था, ‘शुक्रिया…बहुत खुश हूं…।’ क्रिकेट और बालीवुड की इस शानदार जोड़ी को लेकर प्रशंसकों में एक अलग किस्म की दीवानगी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 31, 2016 1:18 pm

सबरंग