January 18, 2017

ताज़ा खबर

 

…तो इस वजह से विराट कोहली से दूर हो रही हैं अनुष्का शर्मा

क्रिकेटर के करीबी ने बताया कि विराट काफी पोजेसिव ब्वॉयफ्रेंड है। जब भी अनुष्का बाहर शूटिंग के लिए जाती हैं वो लगातार उन्हें फोन करते रहते हैं।

क्रिकेटर विराट के करीबी सूत्रों के अनुसार कोहली और अनुष्का के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। इस वक्त एक्ट्रेस इम्तियाज अली की फिल्म में शाहरुख के साथ शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा दीवाली में उनकी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ रिलीज होने वाली है।

सूत्रों ने बताया कि न केवल बिजी शेड्यूल बल्कि क्रिकेटर की ओवर पोजेसिवनेस की वजह से वो विराट से दूर जा सकती हैं। इस साल की शुरुआत में ही खबर आई थी कि दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया है। इस खबर को सही साबित करने की ओर इशारा करते हुए विराट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिंगल का स्टेटस भी डाला था। हालांकि उसे बाद में हटा भी दिया था।

इस खबर ने जब सुर्खियां बटोरी थी तभी से दोनों ने इस मामले पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया था। इसके साथ ही ब्रेकअप की वजह बताने से भी साफ मना कर दिया था। ऐसी खबरें भी थी कि एक्ट्रेस अपने फिल्मी करियर पर ध्यान देना चाहती हैं, जबकि विराट इसके खिलाफ हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ 500वें टेस्ट मैच के लिए अभ्यास किया

 

एक करीबी ने यह भी खुलासा किया था कि विराट चाहते हैं कि अनुष्का बॉलीवुड को छोड़ दें। इसके बाद अनुष्का ने खुद को सुल्तान की तैयारियों में बिजी कर लिया था। इसके बाद विराट कई बार अपनी लेडीलव से मिलने गए। उन्होंने एक्ट्रेस को वापस पाने की काफी कोशिशें की, जिसमें वो कामयाब भी हो गए थे। लेकिन अब लगता है कि उनकी रिश्ता फिर से खतरे में है।

क्रिकेटर के करीबी ने बताया कि विराट काफी पोजेसिव ब्वॉयफ्रेंड है। जब भी अनुष्का बाहर शूटिंग के लिए जाती हैं वो लगातार उन्हें फोन करते रहते हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस के शेड्यूल से उन्हें परेशानी है। फवाद और रणबीर के साथ अनुष्का को अपनी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के प्रमोशन के लिए घूमना पड़ रहा है। जिसकी वजह से भी कोहली को दिक्कत है। अनुष्का विराट के इस असुरक्षित व्यवहार से काफी अनकंफर्टेबल हैं। इसी वजह से दोनों के बीच तनाव बढ़ रहा है।

Read also: धोनी पर बनी फिल्‍म में कौन बना है विराट कोहली? अब जाकर हुआ खुलासा

सूत्र ने यह भी बताया कि दोनों का पैचअप अनुष्का की शर्तों पर हुआ था। लेकिन अब लगता है कि अगर सब चीजें ठीक नहीं हुई तो दोनों का फिर से ब्रेकअप हो जाएगा। वैसे, दोनों के रिश्तों को लेकर काफी खबरें चर्चा में हैं। हमें पूरी उम्मीद है कि दोनों जल्द ही अपने बीच जारी इस तनाव को खत्म कर लेंगे।

साल की शुरुआत में जब दोनों के अलग होने की खबर आई थी उस वक्त इनके फैंस को काफी बुरा लगा था। वो दोनों के फिर से एक होने की दुआ मांग रहे थे। उनकी इस दुआ ने असर भी दिखाया था। बस इस बार भी किसी चमत्कार के होने की उम्मीद की जा सकती है। भई अब दोनों क्या फैसला लेंगे इसका इंतजार तो सभी को रहेगा। वैसे इस जोड़ी के फैंस तो यही चाहते हैं कि इनका प्यार शादी के बंधन तक पहुंचे।

Read also: ऐ दिल है मुश्किल का ट्रेलर रिलीज, प्यार और दोस्ती की नई डेफिनेशन दे रहे हैं रणबीर-अनुष्का

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 1, 2016 8:38 am

सबरंग