ताज़ा खबर
 

विज्ञापन की शूटिंग के दौरान अनु्ष्का शर्मा को एकटक देख रहे थे विराट कोहली, देखें तस्वीरें

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के सआथ मुंबई में एक विज्ञापन की शूटिंग की है जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।
एक अखबार जो विराट कोहली के रिकॉर्ड्स से भरा होः चाहे सबसे तेज 9000 रन बनाने की बात हो या वन डे क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक मारने की बात विराट का करियर रिकॉर्ड्स से भरा पड़ा है। तो क्यों ना अनुष्का उन्हें एक अखबार गिफ्ट कर दें जो विराट कोहली के रिकॉर्ड्स से भरा हुआ हो।

अनुष्का शर्मा एक ऐसी स्टार हैं जो अपने तरीके से सभी चीजें करती हैं। जहां एक तरफ बहुत से फैंस इस बात को सोच रहे हैं कि आखिर इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म जब हैरी मेट सेजल आखिर बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल क्यों नहीं दिखा पाई। वहीं एक्ट्रेस आगे बढ़ गई हैं और अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं। अपने काम से ब्रेक लेकर अनु्ष्का अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड विराट कोहली के साथ श्रीलंका की ट्रिप पर भी गई थीं। जहां से दोनों अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर रहे थे। जिससे कि उनके फैंस को उनके अपडेट्स मिल सकें।

हालांकि रणनीति के तहत दोनों ने एक दूसरे के साथ तस्वीर क्लिक करके शेयर नहीं की। लेकिन एक ही बैकग्राउंड होने की वजह से फैंस को पता चल गया कि दोनों साथ ही हैं। अब एक्टर और क्रिकेटर कपल ने साथ में एक ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए शूटिंग की है। जिसे देखने के लिए उनके फैंस निश्चित तौर पर काफी बेताब होंगे। इस विज्ञापन की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। यह तस्वीरें दोनों के फैन पेज के द्वारा शेयर की गई हैं। इन तस्वीरों में दिख रहा है कि दोनों स्टार्स ने पारंपरिक परिधान पहने हुए हैं।

एक तस्वीर में जहां अनुष्का कैमरे की तरफ देख रही हैं वहीं विराट एकटक एक्ट्रेस को देख रहे हैं। इस दौरान शर्मा के चेहरे पर एक मुस्कान है। वहीं ऐसा लग रहा है कि क्रिकेटर अनुष्का की खूबसूरती में खो गए हैं। अभी यह साफ नहीं है कि यह विज्ञापन किस चीज के लिए है। इसकी शूटिंग मुंबई में हुई है। जहां एक तरफ अनुष्का ने कभी पब्लिक में विराट के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है। वहीं कई बार क्रिकेटर ने इस बात का सबूत दिया है कि उन दोनों के बीच दोस्त से बढ़कर रिश्ता है।

अनुष्का की निजी जिंदगी की करें तो भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलिवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का रिश्ता अब किसी से छिपा नहीं है। शुरुआत में जहां भारतीय कप्तान ने अपने रिश्ते को कभी नहीं छिपाया, वहीं अनुष्का हमेशा इस पर कमेंट करने से बचती रही हैं।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.