ताज़ा खबर
 

सैफ अली खान की फिल्म बाजार से डेब्यू कर रहे हैं विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा

रोहन को अब तक पर्दे में छुपाकर रखा गया है जब तक कि इसका ट्रेलर रिलीज नहीं किया जाता है। गौरव के चावला इस फिल्म के जरिए निर्देशक के तौर पर डेब्यू कर रहे हैं।
Author नई दिल्ली | May 8, 2017 11:47 am
रोहन मेहरा बाजार फिल्म से करेंगे डेब्यू। (Image Source: Instagram)

कुछ दिनों पहले ही सैफ अली खान की फिल्म बाजार का आधिकारिक पोस्टर रिलीज हुआ है। जिसमें सैफ काफी स्टनिंग और फीयर्स बिजनेसमैन के लुक में नजर आ रहे हैं। यह कहानी एक ऐसे बिजनेसमैन की है जिसकी जिंदगी शेयर बाजार और स्टॉर मार्केट एक्सचेंज के इर्द-गिर्द घूमती है। इतनी कि उसकी जिंदगी का मकसद पैसा कमाना हो जाता है। पोस्टर में सैफ अली बिजी मुंबई के बैकग्राउंड में नजर आ रहे हैं। इसे टैगलाइन दी गई है- यहां पैसा भगवान नहीं, पर भगवान से कम भी नहीं। इस फिल्म में एक और दिलचस्प बात यह है कि इससे बीते जमाने के एक्टर विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा अपना बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। हालांकि उन्हें पोस्टर में कहीं नहीं दिखाया गया है।

रोहन को अब तक पर्दे में छुपाकर रखा गया है जब तक कि इसका ट्रेलर रिलीज नहीं किया जाता है। गौरव के चावला इस फिल्म के जरिए निर्देशक के तौर पर डेब्यू कर रहे हैं। वहीं निखिल आडवाणी, धीरज वाधवान, अजय कपूर, मोनिशा आडवाणी औप मधु जी भोजवानी ने इसे प्रोड्यूस किया है और यह फिल्म दिसंबर में रिलीज होगी। रोहन मेहरा इस समय फिल्म की तैयारियों में बिजी हैं और इस समय अपने लुक्स पर काम कर रहे हैं। एक्टर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बाजार के फर्स्ट पोस्टर को शेयर किया है। इससे पहले विनोद डिज्नी स्टार तारा सुतारिया के साथ अपने कथित रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में थे।

This is where it begins! 💵💰 #Baazaar #Mumbai #MysteryMan #December2017

A post shared by Rohan Vinod Mehra (@rohanmehra) on

मालूम हो कि फिल्म क्रिटिक्स तरण आर्दश ने फिल्म बाजार के पोस्टर को ट्विटर पर शेयर किया था। इस पोस्टर में सैफ अली खान का लुक काफी इम्प्रेसिव लग रहा है। पोस्टर में सैफ अली खान हल्के सफेद बालों के साथ उम्रदराज दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म में वह एक बिजनेसमैन का रोल प्ले करेंगे। पोस्टर में सैफ काफी गंभीर दिखाई दे रहे हैं। सैफ के ​पीछे मुंबई शहर भी दिखाई दे रहा है। पोस्टर को ध्यान से देखें तो सैफ के ऊपर एक शख्स की परछाई भी नजर आ रही हैं। वह परछाई रोहन मेहरा की है।

Well this is different. Shot by @atulkasbekar #Mumbai #Shoot

A post shared by Rohan Vinod Mehra (@rohanmehra) on

बाजार इस साल दिसंबर में रिलीज होगी। दिसंबर में समलान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत एक था टाइगर और संजय दत्त की बायोपिक भी रिलीज होने वाली है। सैफ की पिछली फिल्म रंगून बॉक्स आॅफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.