ताज़ा खबर
 

विद्युत जामवाल की फिल्म कमांडो-2 का ट्रेलर रिलीज, इस बार काले धन के खिलाफ है कमांडो की लड़ाई

विद्युत जामवाल की फिल्म कमांडो-2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म साल 2013 में आई फिल्म कमांडो का सीक्वल है। 2013 में आई इस फिल्म को दिलिप घोष ने डायरेक्ट किया था।
बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल।

विद्युत जामवाल की फिल्म कमांडो-2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म साल 2013 में आई फिल्म कमांडो का सीक्वल है। 2013 में आई इस फिल्म को दिलिप घोष ने डायरेक्ट किया था। यह फिल्म विद्युत जामवाल के लिए एक अच्छी डेब्यू साबित हुई थी। इस फिल्म ने विद्युत को पहचान दिलाई थी। इससे पहले विद्युत केवल साउथ इंडियन फिल्मों में नजर आए थे।

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत एक शानदार एक्शन सीन के साथ होती है। उसे विकी चड्ढा नाम के एक शख्स की तलाश है जो काले धन को ठिकाने लगाने का काम करता है। कहानी आगे बढ़ती है तो उसे पता चलता है कि विकी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मलेशिया में रखा गया है। जहां उसकी पत्नी भी उसके साथ है। इसके बाद फिल्म के दूसरे अहम किरदार ईशा गुप्ता, फ्रेडी दारुवाला औक अदा शर्मा सामने आते हैं।

कड़े स्टंट और एक रफ एंड टफ हीरो के अलावा ईशा और विद्युत के बीच की केमिस्ट्री भी ट्रेलर की हाईलाइट है। लेकिन ट्रेलर कुछ खास और नया देने का कोई वादा करता नहीं दिख रहा है। एक बात जो पक्की है वो ये कि इसमें एक अच्छी बॉलीवुड फिल्म के तमाम मसाले होंगे। इसके साथ ही फिल्म में सरकार और दूसरे डिफेंस अथॉरिटीज के बीच के रिश्ते भी दिखाए जाएंगे कि किस तरह एक मिशन के लिए सभी साथ आकर खड़े होते हैं।

वीडियो:शाहरुख खान को देखने के लिए वडोदरा स्टेशन पर लगी फैन्स की भीड़

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.