ताज़ा खबर
 

जनवरी में आएगी विद्या बालन की ‘बेगम जान’

इस फिल्म में दर्शाया गया है कि देश के विभाजन के दौरान वेश्यालय में विस्थापित महिलाओं को किस प्रकार की स्थितियों का सामना करना पड़ा था।
Author October 1, 2016 16:48 pm
विद्या बालन ने समाज शास्त्र (सोशोलॉजी) में मुंबई यूनिवर्सिटी से मास्टर्स हैं।

अभिनेत्री विद्या बालन अभिनीत फिल्म ‘बेगम जान’ छह जनवरी, 2017 को रिलीज होगी। इस फिल्म में दर्शाया गया है कि देश के विभाजन के दौरान वेश्यालय में विस्थापित महिलाओं को किस प्रकार की स्थितियों का सामना करना पड़ा था।’प्ले एंटरटेनमेंट’ द्वारा निर्मित फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता श्रीजित मुखर्जी ने किया है। वह इस फिल्म से बॉलीवुड में बतौर निर्देशक करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं।

विद्या को इस फिल्म में वेश्यालय की प्रमुख ‘बेगम जान’ के किरदार में देखा जाएगा। इसमें उनके अलावा नसीरुद्दीन शाह, रजत कपूर, गौहर खान, पल्लवी शारदा, इला अरुण, आशीष विद्यार्थी और चंकी पांडे मुख्य भूमिकाओं में हैं।’प्ले एंटरटेनमेंट’ ने इससे पहले ‘जय गंगाजल’ को प्रोड्यूस किया था, जिसमें अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को पुलिस अधिकारी के किरदार में देखा गया था।

देखें फोर्स-2 का ट्रेलर

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग