ताज़ा खबर
 

रजनीकांत के साथ कॉलीवुड सिनेमा में डेब्यू कर सकती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन

धनुष अपने होमप्रोडक्शन वंडरबार फिल्म्स के बैनर तले इस फिल्म का प्रोडक्शन करेंगे। धनुष ने कहा कि उन्हें रजनीकांत की फिल्म का प्रोडक्शन करते हुए गर्व हो रहा है।
Author नई दिल्ली | February 21, 2017 15:48 pm
बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन।

सुपरस्टार रजनीकांत की पा रंजीत निर्देशित फिल्म का प्री-प्रोडक्शन शुरू हो गया है और खबरों की मानें तो दिग्गज अभिनेत्री विद्या बालन इस फिल्म में रजनीकांत के साथ नजर आएंगी। कहा यह भी जा रहा है कि के मेकर्स विद्या बालन से फिल्म के लिए डेट्स के सिलसिले में बात कर रहे हैं। यदि विद्या इस फिल्म में नजर आती हैं तो यह न सिर्फ उनका कॉलीवुड में डेब्यू होगा बल्कि यह पहली बार होगा जब वह रजनीकांत के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगी। निर्देशक रंजीत की बात करें तो रजनीकांत के साथ यह उनकी दूसरी फिल्म होगी। इसके पहले उन्होंने ब्लॉकबस्टर फिल्म कबाली में रजनीकांत को कास्ट किया था। यह फिल्म इसलिए भी स्पेशल होगी क्योंकि इसका प्रोडक्शन रजनीकांत के दामाद धनुष करेंगे।

धनुष अपने होमप्रोडक्शन वंडरबार फिल्म्स के बैनर तले इस फिल्म का प्रोडक्शन करेंगे। धनुष ने कहा कि उन्हें रजनीकांत की फिल्म का प्रोडक्शन करते हुए गर्व हो रहा है। खबरों के मुताबिक धनुष को तुरंत ही रंजीत का रजनीकांत की इस अपकमिंग फिल्म का आइडिया पसंद आ गया था और उन्होंने इसके लिए हां कर दी थी। जहां तक बात रजनीकांत की फिल्म कबाली की है तो रिपोर्ट्स के मुताबिक कबाली ने 211 करोड़ रुपए इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कमाए हैं, जिसमें 40 करोड़ रुपए नॉर्थ इंडिया से कमाए गए हैं। नॉर्थ इंडिया को रजनीकांत की मूवी का बेस नहीं माना जाता। विदेश में मूवी में यूएस, मलेशिया और जापान अच्छा प्रदर्शन किया। फाइनेंशियल एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक कबाली ने विदेशी मार्केट में 259 करोड़ रुपए कमाए हैं। कबाली ने रिलीज से पहले म्यूजिक और सेटेलाइट्स राइट्स बेचकर 200 करोड़ रुपए कमा लिए थे।

पा.रंजीत निर्देशित ‘कबाली’ एक गैंगस्टर की कहानी है, जो इस काम से छुटकारा पाना चाहता है। रजनीकांत की मूवी कबाली रिलीज के दो सप्ताह बीत जाने के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। कबाली ने पहले दिन ही 48 करोड़ रुपए का कलेक्शन करके बॉक्स ऑफिस के एक साथ कई रिकोर्ड्स तोड़ दिए थे। कबाली ने सलमान खान की सुल्तान को पीछे छोड़ दिया है। 22 जुलाई को रिलीज हुई मूवी ने वर्ल्डवाइड अभी तक 600 करोड़ से ज्यादा कमाए हैं। इसके साथ ही मूवी ने एक नया रिकोर्ड बना दिया।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.