December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

आमिर खान से तुलना किए जाने पर क्या बोलीं ‘कहानी-2’ स्टार विद्या बालन?

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन बहुत जल्द अपनी अगली फिल्म कहानी-2 लेकर आने वाली हैं। सुजॉय घोष निर्देशित यह फिल्म 2 दिसंबर को रिलीज होगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन।

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन बहुत जल्द अपनी अगली फिल्म कहानी-2 लेकर आने वाली हैं। सुजॉय घोष निर्देशित यह फिल्म 2 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म का टीजर और ट्रेलर जारी किया जा चुका है, जो कि काफी दमदार है। 24 अक्टूर को यूट्यूब पर जारी हुए फिल्म के टीजर को दो दिन के भीतर 21 लाख 64 हजार व्यूज और 30 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। फिल्म की एक्ट्रेस विद्या ने जब ट्रेलर के रिलीज के दौरान मीडिया से बात की तो एक रिपोर्टर ने उनसे उनकी तुलना बॉलीवुड स्टार आमिर खान से किए जाने की बात पूछी। इस पर विद्या ने कहा कि यह तो ठीक है लेकिन इस बात को मैं तब मानूंगी जब मेरी फिल्में भी आमिर जैसा बिजनेस करने लगेंगी।

वीडियो-इस दिवाली क्यों देखें करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’; जानिए पांच वजहें

विद्या के इस जवाब पर सभी हंस पड़े। गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन लंबे वक्त बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। आखिरी बार पर 2011 में रिलीज हुई फिल्म ‘हमारी अधूरी कहानी’ में नजर आईं थीं। फिल्म में उनके अभिनय की बहुत तारीफ हुई थी। अब विद्या 2012 में रिलीज हुई फिल्म कहानी के दूसरा सीक्वल लेकर लौट रही हैं। फिल्म में उनके अलावा बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल भी होंगे। फिल्म में अर्जुन एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में होंगे जो कि दुर्गा रानी सिंह (विद्या बालन) की सच्चाई के बारे में पड़ताल करता है। ट्रेलर देख कर इस बात का साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि विद्या का रोल फिल्म में जबरदस्त होगा। लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है देखना अभी बाकी है।

READ ALSO: ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘शिवाय’ से पाकिस्तान ने इसलिए अब तक नहीं हटाया था बैन!

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 26, 2016 1:36 pm

सबरंग